close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

2 घंटे तक चोरों ने मेट्रो कार बाजार में मचाया तांडव, लग्जरी गाड़ियों पर किया हाथ साफ

कनक कार बाजार में मंगलवार को चोरों ने 8 एक्सयूवी सहित इनोवा और बीएमडब्ल्यू गाड़ियों पर अपना हाथ साफ किया है. कार बाजार में हुई लग्जरी गाड़ियों की चोरी की बड़ी वारदात से व्यापारियों में आक्रोश की लहर है. 

2 घंटे तक चोरों ने मेट्रो कार बाजार में मचाया तांडव, लग्जरी गाड़ियों पर किया हाथ साफ
चोरी की गाड़ियां बरामद करने के लिए आदर्श व्यापार मंडल पुलिस प्रशासन को 48 घंटे का समय दिया है.

लखनऊ, अवनीश श्रीवास्तव: लखनऊ में पुलिस (Lucknow Police) की लाख सख्ती के बाद भी चोरों का गिरोह सक्रिय नजर आ रहा है. ताजा मामला लखनऊ (Lucknow) के महानगर थाना क्षेत्र स्थित बादशाहनगर मेट्रो स्टेशन के पास का है, जहां कनक कार बाजार में मंगलवार को चोरों ने 8 एक्सयूवी सहित इनोवा और बीएमडब्ल्यू गाड़ियों पर अपना हाथ साफ किया है. कार बाजार में हुई लग्जरी गाड़ियों की चोरी की बड़ी वारदात से व्यापारियों में आक्रोश की लहर है. बताया जा रहा है कि दो घंटे तक चोरों ने मेट्रो कार बाजार में जमकर तांडव मचाया और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. 

कार बाजार मालिक, कासिफ के मुताबिक चोरों ने बड़े ही शातिर तरीके से मेन गेट का ताला तोड़ा और अलमारी तक पहुंचे, जिसके बाद अलमारी का ताला तोड़कर उसके अंदर लॉकर में रखी गाड़ियों की चाबियां निकालकर 8 लग्जरी गाड़ियां उड़ा ले गए. 

आपको बता दें कि चोरों ने बेखौफ होकर महानगर कोतवाली से चंद कदम की दूरी और एसपी ट्रांस गोमती का ऑफिस के पास इस बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं, चोरी की इस वारदात के बाद आदर्श व्यापार मंडल के पदाधिकारी और बड़ी संख्या में व्यापारी मौके पर पहुंचे हैं. घटना की सूचना मौके पर पुलिस को दे दी गई है.  सूचना पर पहुंची पुलिस टीम और क्राइम ब्रांच की टीम सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की तलाश में जुट गई है. देखने वाली बात यह है कि चोरों ने कनक कार बाजार में एक साथ कई लग्जरी गाड़ियों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया और पुलिस को इसकी कानों कान भनक तक नहीं लगी.

व्यापार मंडल अध्यक्ष, संजय गुप्ता के मुताबिक, राजधानी लखनऊ में पहली बार इस तरह की बड़ी चोरी की वारदात हुई है, जिसको लेकर लखनऊ के सभी व्यापारियों में बहुत ही आक्रोश की लहर है. साथ ही कहा कि इस तरह की चोरी की वारदात इस बात को दर्शाती है कि यहां पर पुलिस गश्त की कमी है और उनका इकबाल भी काफी कमजोर है जिससे पुलिस की कार्यशैली पर एक बहुत बड़ा सवालिया निशान खड़ा होता है.

लाइव टीवी देखें

 इसी क्रम में उन्होंने कहा कि आदर्श व्यापार मंडल पुलिस प्रशासन को 48 घंटे का मौका दिया है, जिसमें यदि पुलिस ने ये सभी चोरी की गाड़ियां बरामद नहीं की तो संगठन मजबूरी में सड़कों पर प्रदर्शन करने को बाध्य होगा.