महिला को कोतवाल ने सुनाया गाना और पूछा फिल्म का नाम, नहीं बता पाई तो डांटकर भगा दिया
Advertisement

महिला को कोतवाल ने सुनाया गाना और पूछा फिल्म का नाम, नहीं बता पाई तो डांटकर भगा दिया

राजधानी लखनऊ से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां शिकायत लेकर पहुंची पीड़िता के साथ कोतवाल द्वारा दुर्व्यवहार करने के आरोप लगे हैं.

महिला को कोतवाल ने सुनाया गाना और पूछा फिल्म का नाम, नहीं बता पाई तो डांटकर भगा दिया

लखनऊ: लखनऊ में पुलिस की कार्यशैली पर एक बार फिर से सवाल उठे हैं. आरोप है कि शिक़ायत लेकर कोतवाली पहुंची महिला को कोतवाल गाना सुनाने लगे. महिला दहेज उत्पीड़न को लेकर शिकायत दर्ज कराने गई थी. जिस पर कोतवाल ने उसे "देर लगी आने में फिर भी आई तो" गाना सुनाया और पूछा कि यह किस फिल्म का गाना है. महिला नहीं बता पाई तो उसे डांटकर भगा दिया. हालांकि बाद में उच्च अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद उसकी शिकायत दर्ज की गई. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र का है, जहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि दहेज के लिए उसके ससुराल में जमकर प्रताड़ित किया गया और छत से फेंक दिया. जिसमें उसे गंभीर चोटें आई हैं. मामले की शिकायत लेकर जब वह मोहनलालगंज कोतवाली पहुंची तो महिला की फरियाद सुनने से इनकार कर दिया गया और थाने की चौखट से ही वापस कर दिया गया.

"देर लगी आने में फिर भी आईं तो"..गाना सुना पूछा फिल्म का नाम
महिला का आरोप है कि उसने अगले दिन फिर कोतवाली का दरवाजा खटखटाया और मोहनलालगंज कोतवाल को अपनी फरियाद सुनाई लेकिन कोतवाल ने महिला की शिकायत दर्ज करने के बजाए महिला को "देर लगी आने में फिर भी आईं तो"..... एक गाना सुनाया और उस महिला से फिल्म का नाम पूछने लगे. जब महिला फिल्म का नाम नहीं बता पाई तब कोतवाल ने महिला को फिल्मों के नाम याद रखने की नसीहत दे डाली. जिसके बाद महिला निराश होकर कोतवाली से बैरंग वापस लौट गई.

मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचने पर दर्ज हुआ मुकदमा, जांच के आदेश
हालांकि, देर शाम मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचने के बाद महिला की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, लेकिन पुलिस का रवैया अभी भी सवालों के घेरे में हैं. इस पूरे मामले की जांच डीसीपी साउथ को सौंपी गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news