कांग्रेस में शामिल हुए अनिल यादव, पत्नी पंखुड़ी पर अभद्र टिप्पणी से आहत होकर छोड़ी थी सपा

लखनऊ कांग्रेस दफ्तर में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की मौजूदगी में अनिल यादव को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई. 

कांग्रेस में शामिल हुए अनिल यादव, पत्नी पंखुड़ी पर अभद्र टिप्पणी से आहत होकर छोड़ी थी सपा
पंखुड़ी पाठक के बाद अब उनके पति अनिल यादव ने भी कांग्रेस पार्टी जॉइन कर ली है. अनिल सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता रह चुके हैं.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले नेताओं के दल बदलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव अपने सहयोगियों के साथ शनिवार को कांग्रेस (Congress) में शामिल हो गए. अनिल यादव की पत्नी पंखुड़ी पाठक पहले ही सपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो चुकी हैं. 

बेटी की मौत मामले में पं. छन्नूलाल मिश्र से मिली शासन की टीम, CM योगी ने दिलाया था जांच का भरोसा

 

लखनऊ कांग्रेस दफ्तर में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की मौजूदगी में अनिल यादव को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई. आपको बता दें कि पत्नी पंखुड़ी पाठक के सोशल मीडिया पोस्ट पर सपाइयों ने बेहद अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए टिप्पणियां की थीं. इससे आहत होकर पति अनिल यादव ने 27 फरवरी को समाजवादी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था. 

पता है एक दिन में कितने शब्द बोल जाते हैं आप? हजार- दो हजार नहीं, चौंकाने वाली है संख्या

अनिल यादव ने इस्तीफे के बाद ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर कहा था कि यह फैसला उनके लिए बहुत ही मुश्किल भरा था. पत्नी पंखुड़ी के पोस्ट पर कुछ समाजवादी कार्यकर्ताओं ने बहुत ही अभद्र टिप्पणियां की थीं. ऐसी टिप्पणियां किसी भी सभ्य समाज के लिए नहीं होनी चाहिए थी. उम्मीद थी कि पार्टी ऐसे कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई करेगी. लेकिन उल्टा मुझे ही नसीहत दी जाने लगी. 

अंधविश्वास: प्रतापगढ़ पुलिस ने ढहाया कोरोना माई का मंदिर, गांव वाले करने लगे थे पूजा

अनिल यादव के कांग्रेस में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए अजय कुमार लल्लू ने कहा कि समाजवादी पार्टी टूट रही है. सत्ताधारी भाजपा पूरी तरह बिखर रही है. बारी-बारी से जनता को भृमित कर सत्ता में आने वाले सपा व भाजपा जैसे दलों के भ्रष्टाचार, अपराध, घोटालेबाजी के कारण ऊब चुकी है. संकट के विपरीत काल में कांग्रेस उत्तर प्रदेश में जनता के मुद्दों पर सड़क से सदन तक संघर्ष कर रही है.

शादी समारोह में हुआ जमकर बवाल, दूल्हे ने दुल्हन को जड़ा थप्पड़, बराती-घराती आपस में भिड़े

 

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कांग्रेस अपनी मजबूत विचारधारा व जनसरोकारों के बूते प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में अगले यूपी चुनाव में जनादेश प्राप्त करने में सफल रहेगी. प्रदेश के गौरव को पुनः स्थापित कर बदहाल व्यवस्था को पटरी पर लाकर महंगाई, बेरोजगारी, अपराध, भ्रष्टाचार और किसानों को उत्पीड़न से मुक्त वातावरण में विकास के मार्ग पर ले जाएंगे. 

WATCH LIVE TV