बाराबंकी बस हादसा: बस-ट्रक ड्राइवर और मालिक समेत अज्ञात टोलकर्मियों के खिलाफ दर्ज हुई FIR
Advertisement

बाराबंकी बस हादसा: बस-ट्रक ड्राइवर और मालिक समेत अज्ञात टोलकर्मियों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी बस हादसा मामले जिलाधिकारी ने बड़ी कार्रवाई की है.

  बाराबंकी बस हादसा: बस-ट्रक ड्राइवर और मालिक समेत अज्ञात टोलकर्मियों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी बस हादसा मामले जिलाधिकारी ने बड़ी कार्रवाई की है. बाराबंकी डीएम ने कार्रवाई की जानकारी देते हुए बताया कि बस और ट्रक के ड्राइवर व मालिक समेत अज्ञात चोलकर्मियों के खिलाफ एफआईआर करवा दी गई है.साथ ही आगे जांच में जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

यात्रियों को भेजवाया गया बिहार 
बाराबंकी जिलाधिकारी डा. आदर्श सिंह ने बताया कि हमारी सबसे पहली प्राथमिकता हादसे में घायल लोगों का इलाज कराने को लेकर थी. जिसके तहत हमते सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल और लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. इसके अलावा जो बाकी लोग बस में सवार थे, जो घायल नहीं थे. लेकिन हादसे के चलते काफी डरे और सहमे हुए थे. उनके खाने-पीने और रहने का इंतजाम कराया गया. साथ ही दूसरी गाड़ियों से उन सभी को बिहार भिजवाया गया.

रायबरेली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को किया गिरफ्तार

बस और ट्रक ड्राइवर समेत इन लोगों पर दर्ज हुई FIR 
जिलाधिकारी ने आगे बताया कि अभी 9 लोग ट्रामा सेंटर में भर्ती है. जिनका इलाज चल रहा है. इसके अलावा जिन 18 लोगों की मृत्य हुई थी, उन सभी का पोस्टमार्टम करवाकर उनके शवों को भी बिहार भिजवा दिया गया है. इसके अलावा बस और ट्रक के ड्राइवर और मालिक समेत अज्ञात चोलकर्मियों के खिलाफ एफआईआर करवा दी गई है. इसके अलावा और भी जो तथ्य इस मामले में निकलकर सामने आएंगे, उसके मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Video: बाराबंकी में रईसजादी युवती का हाईवोल्टेज ड्रामा, धक्का देकर गिराई दारोगा की टोपी

नौ यात्रियों का लखनऊ में चल रहा इलाज 
बता दें कि रामसनेहीघाट के कल्याणी नदी के पुल पर खराब खड़ी ऋषभ टेवल्स की डबल डेकर बस में लखनऊ की ओर से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी थी. इससे बस में सवार और नीचे सो रहे लोग उसकी चपेट में आ गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में सवार करीब 135 यात्रियों में से 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि 16 घायल हो गए. छह लोगों को जिला अस्पताल में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि एक का इलाज चल रहा है. नौ को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news