मथुरा : टोल प्लाजा पर BJP विधायक के बेटे की गुंडई, CCTV में हुई कैद
Advertisement

मथुरा : टोल प्लाजा पर BJP विधायक के बेटे की गुंडई, CCTV में हुई कैद

टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी के लिए मशहूर मथुरा जिले के विधायक को एक बार फिर वीडियो वायरल हुआ है. इस बार टोलकर्मियों से विधायक ने नहीं बल्कि उनके बेटे ने मारपीट की है.

टोल प्लाजा पर विधायक के बेटे ने टोलकर्मी के साथ मारपीट की

मथुरा : टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी के लिए मशहूर मथुरा जिले के विधायक को एक बार फिर वीडियो वायरल हुआ है. इस बार टोलकर्मियों से विधायक ने नहीं बल्कि उनके बेटे ने मारपीट की है. बलदेव विधानसभा क्षेत्र के विधायक पूरन प्रकाश के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक टोलकर्मी के साथ मारपीट की. इस घटना पर मौके पर मौजूद विधायक का कहना है कि कार पर विधायक की प्लेट लगी होने के बाद भी टोलकर्मियों ने उनकी कार को रोकने की कोशिश की थी.

  1. मथुरा के विधायक के बेटे ने टोल पर की मारपीट
  2. खुद विधायक पहले भी कर चुके हैं यहां मारपीट
  3. दोनों बार की मारपीट सीसीटीवी कैमरे में कैद

बलदेव से बीजेपी विधायक
बलदेव से बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश अपने गाड़ी में कही से आ रहे थे. उनकी इनोवा कार फरह के महुअन टोल प्लाजा से जैसे ही गुजरी टोल का टोल का बैरियर अचानक उनकी कार पर गिर गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि बैरियर को रोकने के लिए वहां मौजूद एक महिलाकर्मी ने उसे रोकने की भी कोशिश की थी. कार पर बैरियर गिरने से गुस्साए विधायक और उनके बेटे कार से निकले और विधायक के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर टोलकर्मी की धुनाई कर डाली. विधायक इस मारपीट को चुपचाप खड़े देखते रहे. मारपीट की पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

ऐसी घटनाएं होती रहती हैं
इस मारपीट पर जब पत्रकारों ने विधायक से बात की तो विधायक पूरन प्रकाश ने कहा कि टोल पर उनकी गाड़ी से पहले उनकी सुरक्षा गाड़ी निकली थी, इसके बाद भी उन्होंने बैरियर गिरा दिया. यहां तक कि उनकी कार पर विधायक की पट्टिका भी लगी थी. पूरन प्रकाश ने कहा कि इसमें नया कुछ नहीं है, टोलकर्मी आए दिन ऐसा करते रहते हैं.

पहले भी कर चुके हैं मारपीट
टोल प्लाजा पर विधायक के हंगामा का यह कोई नया मामला नहीं है. पिछले साल भी इन्ही विधायक ने इसी टोल पर एक टोलकर्मी के साथ मारपीट की थी. यह घटना भी सीसीटीवी में कैद हुई थी.

Trending news