CM योगी का अयोध्या दौरा कल, राम मंदिर निर्माण और दशरथ मेडिकल कॉलेज का करेंगे निरीक्षण
Advertisement

CM योगी का अयोध्या दौरा कल, राम मंदिर निर्माण और दशरथ मेडिकल कॉलेज का करेंगे निरीक्षण

दोपहर 2:00 बजे के करीब मुख्यमंत्री राम जन्मभूमि परिसर पहुंचेंगे और यहां रामलला के दर्शन करेंगे. वह राम मंदिर निर्माण के कार्य की प्रगति का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ.

अयोध्या: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अयोध्या के दौरे पर रहेंगे. वह दोपहर 1:00 बजे अयोध्या पहुंचेंगे. यहां वह राजा दशरथ मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करेंगे. साथ ही कोविड-19 की संभावित तीसरी लहर से बचने के लिए की गई तैयारियां का जायजा लेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में लगे ऑक्सीजन प्लांट का भी निरीक्षण करेंगे.

देवरिया मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे CM योगी, 30 जुलाई को PM मोदी करेंगे उद्घाटन

दोपहर 2:00 बजे के करीब मुख्यमंत्री राम जन्मभूमि परिसर पहुंचेंगे और यहां रामलला के दर्शन करेंगे. वह राम मंदिर निर्माण के कार्य की प्रगति का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे. इस दौरान श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की तरफ से डॉ अनिल मिश्र मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ  मौजूद रहेंगे. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 29 अगस्त को अयोध्या आ रहे हैं. सीएम उनके कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर भी अधिकारियों से चर्चा करेंगे.

योगी सरकार का दावा: हमने दीं 6.65 लाख सरकारी नौकरियां, अखिलेश-माया मिलकर दे पाए 3 लाख

अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दशरथ मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करेंगे. यदि कोई कमी मिलेगी तो उसको सुधारने का निर्देश देंगे. संभावित है कि आने वाले समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों दशरथ मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण हो. मुख्यमंत्री 3 घंटे अयोध्या में रहेंगे, इसके बाद लखनऊ वापस आ जाएंगे. सांसद लल्लू सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी अपने कार्यकाल के दौरान 24वीं बार अयोध्या आ रहे हैं.

इस स्मार्ट सिटी में अब परिषदीय स्कूल भी होंगे स्मार्ट, आधुनिक तकनीकी से लैस कक्षाओं में पढ़ेंगे बच्चे

दशरथ मेडिकल कॉलेज वर्तमान चल रहा है. यहां लोगों का इलाज भी हो रहा है. मेडिकल स्टूडेंट पढ़ाई भी कर रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की निगरानी में इस मेडिकल कॉलेज को और सुविधा जनक बनाने के लिए तमाम तरह के निर्माण कार्य चल रहे हैं. इनमें बहुत सारे निर्माण कार्य पूरा होने वाले हैं, जबकि कुछ महत्वपूर्ण निर्माण कार्य अब भी जारी है.

WATCH LIVE TV

Trending news