लखनऊ में कोरोना अटैक: नहीं रहे यूपी के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री हनुमान प्रसाद मिश्र

लखनऊ कोरोना संक्रमण के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है. यूपी के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री हुनमान प्रसाद मिश्र का निधन हो गया है.

लखनऊ में कोरोना अटैक: नहीं रहे यूपी के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री हनुमान प्रसाद मिश्र
फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लगातार कोरोना के चलते हालात बिगड़ते जा रहे हैं. यूपी के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री हुनमान प्रसाद मिश्र (Hanuman prasad mishra) का निधन हो गया है. हुनमान प्रसाद को सांस लेने में तकलीफ के बाद लखनऊ के पीजीआई में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि उनकी मौत कोरोना की वजह से हुई है. हनुमान प्रसाद कैंसर से भी पीड़ित थे.

शर्मसार: कोरोना से माता-पिता की मौत, शव भेजने के नाम पर अस्पताल कर्मियों ने मांगे 5 हजार रुपये

लखनऊ कोरोना संक्रमण के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है. शहर के अस्पतालों में बेड की कमी है. आम हो या खास कोई इसकी जद में आने से नहीं बच रहा है. हर रोज शहर में पांच हजार से ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं.

पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय में खुला कोविड कंट्रोल रूम, 24 घंटे खुली रहेंगी हेल्पलाइन

सबसे ज्यादा मामले लखनऊ में
प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान 28287 नए मरीजों में कोरोना के मरीजों की पुष्टि हुई है. सबसे ज्यादा राजधानी लखनऊ में 5897 नए मामले मिले हैं. इसके अलावा, वाराणसी में 2668 नए मरीज, प्रयागराज में 1576 और कानपुर नगर में 1365 नए कोविड मरीज मिले हैं. यूपी में फिलहाल 208523 मरीज उपचाराधीन हैं. बुलेटिन के मुताबिक, पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में 200751 नमूनों की जांच की गई, जिसके साथ ही प्रदेश में अब तक 38467016 नमूनों की जांच की जा चुकी है.

बेटे की मौत के बाद नहीं मिली एम्बुलेंस, ई रिक्शा में शव ले जाने को मजबूर हुई मां

WATCH LIVE TV