पिता मुलायम ने लगवाया टीका तो बदला बेटे अखिलेश का मन, ट्वीट कर बोले- मैं भी लगवाऊंगा वैक्सीन
Advertisement

पिता मुलायम ने लगवाया टीका तो बदला बेटे अखिलेश का मन, ट्वीट कर बोले- मैं भी लगवाऊंगा वैक्सीन

'हम भाजपा के टीके के खिलाफ थे, लेकिन भारत सरकार के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे'. 

फाइल फोटो

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कोरोना का टीका कल ही लगवाया है. पिता के टीका लगवाने के बाद सपा के मुखिया अखिलेश सिंह यादव ने भी वैक्सीनेशन का मन बना लिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि 'हम भाजपा के टीके के खिलाफ थे, लेकिन भारत सरकार के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे'. 

लोगों से टीका लगवाने की अपील 
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, जनाक्रोश को देखते हुए आखिरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी.टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं.

मौत की मॉकड्रिल, 5 मिनट में पारस अस्पताल में भर्ती 22 मरीजों की हुई थी मौत, जानें पूरा मामला

बता दें कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक मु़लायम सिंह यादव ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन की डोज लगवा ली. गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में मुलायम सिंह यादव ने कोरोना की वैक्सीन की पहली डोज लगवाई. समाजवादी पार्टी ने वैक्सीन लगवाते मुलायम सिंह यादव की तस्वीर ट्वीट भी किया था.

डिप्टी सीएम ने अखिलेश पर कसा था तंज 
जिसके बाद यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मुलायम की वैक्सीन लगवाते तस्वीर ट्वीट कर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए लिखा, आपका वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई गई थी. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इसके लिए अखिलेश को माफी मांगनी चाहिए.

जनवरी में टीका लगवाने से कर दिया था इनकार 
गौरतलब है कि सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने वैक्सीन का विरोध किया था. अखिलेश ने कहा था कि भाजपा की वैक्सीन वो नहीं लगवाएंगे. इसी साल जनवरी में उन्होंने कहा था कि मैं बीजेपी की वैक्‍सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं, जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री में टीका लगेगा. हम बीजेपी की वैक्‍सीन नहीं लगवा सकते. अखिलेश के इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ था.

FUNNY: ये डॉगी मैथ्स के सवाल को ऐसे करता है सॉल्व, विश्वास ना हो तो देखें VIDEO

WATCH LIVE TV

Trending news