लखनऊ-बहराइच हाईवे पर दो बसों की भीषण भिड़ंत, दोनों ड्राइवर्स की मौत, कई घायल
Advertisement

लखनऊ-बहराइच हाईवे पर दो बसों की भीषण भिड़ंत, दोनों ड्राइवर्स की मौत, कई घायल

एसपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने जानकारी दी है कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. सभी घायलों को बहराइच मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है.

सांकेतिक तस्वीर.

राजीव शर्मा/बहराइच: यूपी के बहराइच में दो बसों की नेशनल हाईवे पर हुई भीषण भिड़ंत हो गई है. यह दोनों बसें लखनऊ-बहराइच नेशनल हाईवे पर आमने-सामने टकरा गईं. इनमें से एक रोडवेज बस थी और एक प्राइवेट. बताया जा रहा है कि इस भयंकर टक्कर में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं बस में सवार आधा दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हैं.

मानवता शर्मसार! कोरोना के डर से बीमार मां को धूप में सड़क पर छोड़ा, इलाज के दौरान मौत

बस ड्राइवर्स की हुई मौत
घटना थाना जरवल रोड इलाके की है. यह हादसा शुक्ला ढाबे के सामने हुआ. टक्कर के बाद बुरी तरह फंसे ड्राइवरों को कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस टीम ने बाहर निकाला था. दोनों चालकों की मौत हो गई है. घटना बीती देर रात की है, जब गोंडा से आ रही प्राइवेट बस और लखनऊ से आ रही रोडवेज बस की आपस में भिड़ंत हो गई.

कूल Crocodile का ऐसा Funny वीडियो कभी नहीं देखा होगा! इससे सीखिए तैरना

बहराइच अस्पताल में भर्ती घायल यात्री
बहराइच एसपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने जानकारी दी है कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. सभी घायलों को बहराइच मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है.

CM ने व्यक्त की संवेदना
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  लखनऊ-बहराइच हाइवे पर हुई सड़क दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है. साथ ही, वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्यों में तेज़ी लाने और सभी घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए.

 

WATCH LIVE TV

Trending news