Crime News: लखनऊ के पॉश इलाके में हिस्ट्रीशीटर अन्नू अनवर की गोली मार कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Crime News: लखनऊ के पॉश इलाके में हिस्ट्रीशीटर अन्नू अनवर की गोली मार कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

अन्नू अनवर तंबाकू मंडी चौपटिया का रहने वाला है. सहादतगंज थाने से हिस्ट्रीशीटर है. अन्नू प्रॉपर्टी का काम करता है. कई दिनों से जमीन को लेकर उसका विवाद भी चल रहा था. 

 ज्वाइंट कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर पियूष मोर्डीया

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके में शनिवार को एक हिस्ट्रीशीटर अन्नू अनवर की गोली मार कर हत्या कर दी गई. अन्नू सहादत गंज थाना क्षेत्र के कैंपवेल रोड स्थित बाजपेई मिष्ठान भंडार पर कुछ खाने के लिए आया था. इस दौरान बीते रात करीब 8 बजे अन्नू अनवर को गोली मार कर हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

ज्वाइंट कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर पियूष मोर्डीया ने बताया कि अन्नू अनवर नाम के एक व्यक्ति को गोली मार दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे ट्रांमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मौके से हत्या के आरोपी को स्थानीय लोगों की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसका अन्नू अनवर से व्यक्तिगत रंजिश था. इस वजह से उसने उसको गोली मारी. 

प्रॉपर्टी का करता था काम 
अन्नू अनवर तंबाकू मंडी चौपटिया का रहने वाला है. सहादतगंज थाने से हिस्ट्रीशीटर है. अन्नू प्रॉपर्टी का काम करता है. कई दिनों से जमीन को लेकर उसका विवाद भी चल रहा था. जानकारी के मुताबिक आरोपी अन्नू अनवर की कई दिनों से रेकी कर रहे थे. इसके बाद मौका देख कर शानिवार को हमला कर दिया. 

वहीं, बाजपेई मिष्ठान भंडार पर मौजूद लोगों ने पुलिस को गोली चलने की सूचना दी. जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने अनवर को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले आए. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

WATCH LIVE TV

Trending news