लखनऊ: शराब माफियाओं ने सिपाही के साथ की बदसलूकी, एक गिरफ्तार
Advertisement

लखनऊ: शराब माफियाओं ने सिपाही के साथ की बदसलूकी, एक गिरफ्तार

मौके पर पहुंचने के बाद सिपाही ने देखा कि झाड़ियों में बैठकर अवैध रूप से शराब बेचा जा रहा है. इसके बाद सिपाही ने हिंदू खेड़ा गांव निवासी अजीत को पकड़ लिया.

लखनऊ: शराब माफियाओं ने सिपाही के साथ की बदसलूकी, एक गिरफ्तार

शुभम पांडे/लखनऊ: राजधानी लखनऊ में शराब माफियाओं ने एक सिपाही को पीट दिया। सूचना मिलने पर पहुंचे सिपाही के साथ शराब माफियाओं ने मारपीट की. यह घटना रविवार की है जिस दिन मोहम्मद शहीद पीआरवी पर तैनात सिपाही है. जिनको दोपहर 112 नंबर पर सूचना आई कि कटी बगिया में बंदी के बावजूद शराब बेची जा रही है. इस पर उक्त सिपाही एक होमगार्ड जवान के साथ मौके पर पहुंचे थे.

मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई गई
मौके पर पहुंचने के बाद सिपाही ने देखा कि झाड़ियों में बैठकर अवैध रूप से शराब बेचा जा रहा है. इसके बाद सिपाही ने हिंदू खेड़ा गांव निवासी अजीत को पकड़ लिया. सिपाही अजीत को लेकर थाने आ रहा था कि रास्ते में एक सफेद इनोवा सवार करीब 4-6 लोगों ने आकर अजीत को छुड़ा लिया और सिपाही के साथ मारपीट की. उक्त मामले में पीड़ित सिपाही ने बंथरा थाने में अजीत और चार पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

UP School Reopening 2021: उत्तर प्रदेश में खुले स्कूल, शिक्षकों ने खास गीत के जरिए छात्रों का किया स्वागत

SP स्वतंत्र सिंह  के आदेश पर चल रहा है अभियान 
दरअसल एसीपी स्वतंत्र सिंह के आदेश के बाद कृष्णा नगर क्षेत्र में अवैध शराब विक्रेताओं पर एक खास तौर पर अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत गैर कानूनी काम करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जा रही है. इसी के तहत मुखबिर की सूचना पर सिपाही मोहम्मद शहीद शराब माफियाओं के पास पहुंचे था. जहां पर बंदी के बावजूद शराब बेचने का मामला सामने आया था.ॉ

Viral Video: बंदर और बिल्ली की FUNNY फाइट, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी!

 उसके बाद सिपाही के साथ बदसलूकी कर मारपीट की गई और सिपाही ने बंथरा थाने में मामला दर्ज कराया. इसके बाद इस पूरे मामले पर पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ही एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. बाकी अन्य लोगों की छानबीन में जुटी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जल्दी अन्य गिरफ्तारियां भी इस मामले पर हो सकती हैं.

WATCH LIVE TV

 

Trending news