लुटेरी दुल्हन का थाने में हंगामा, पहले की पति की पिटाई फिर फांसी लगाने का ड्रामा
Advertisement

लुटेरी दुल्हन का थाने में हंगामा, पहले की पति की पिटाई फिर फांसी लगाने का ड्रामा

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के एक पुलिस थाने में पहुंची एक लुटेरी दुल्हन ने जमकर हंगामा किया.

यह लुटेरी दुल्हन फर्जी शादी के कई मामलों को अंजाम दे चुकी है

बिजनौर (वसीम अख्तर): उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के एक पुलिस थाने में पहुंची एक लुटेरी दुल्हन ने जमकर हंगामा किया. कभी उसने थाने में पति की पिटाई की तो कभी पुलिस को डराने के लिए गले में दुपट्टा डालकर फांसी लगाने का ड्रामा किया. थाने में लुटेरी दुल्हन का यह हंगामा काफी देर तक चलता रहा. बताया जा रहा है कि यह लुटेरी दुल्हन फर्जी शादी के कई मामलों को अंजाम दे चुकी है. फिलहाल यह दुल्हन पुलिस की हिरासत में है. पुलिस अब उसके कथित पति की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही कर रही है.

  1. लुटेरी दुल्हन ने पुलिस थाने में की अपने कथित पति की पिटाई
  2. दुल्हन के मोबाइल ने उगले तमाम राज, कई शादियां कर चुकी थी
  3. पुलिस थाने में लुटेरी दुल्हन ने किया सुसाइड करने का नाटक

शादी से पहले ही मांग लिए थे 80 हजार रुपये
जानकारी के मुताबिक बिजनौर के रहने वाले देवेंद्र की मां काफी समय से अपने बेटे की शादी को लेकर परेशान थीं. उन्होंने अपनी इस समस्या को अपने एक परिचित से बताया तो उसने देवेंद्र की मां को बरेली की रहने वाली नेहा नाम की लड़की के परिजनों से मिला दिया. लड़की के परिजनों ने अपनी गरीबी का हवाला देते हुए पुत्री की शादी के खर्च के लिए 80 हजार रुपयों की मांग की थी. जिसके बाद दोनों के परिजनों की सहमति के बाद देवेंद्र और नेहा की 16 फरवरी को एक मंदिर में शादी करा दी गई.

ऐसे दिया लूट को अंजाम
नेहा दुल्हन बनकर बिजनौर में देवेंद्र के घर आ गई. शाम को उसने देवेंद्र से घर में चिकन बनाने की इच्छा जताई. जिसके बाद देवेंद्र बाजार से चिकन ले आया. नेहा ने रात को चिकन बनाकर सभी परिवार वालों को खिलाया. चिकन बनाते समय उसने उसमें नशे की गोलियां मिला दीं और रात को जब परिवार के सभी सदस्य सो गए तो नेहा आधी रात को शादी में दिए गए सभी जेवर और घर में रखे 5 हजार रुपये लेकर फरार हो गई.

fallback

खुद पहुंची पुलिस के पास
सुबह हो जाने पर दुल्हन नेहा की काफी तलाश की गई. लेकिन, उसका कोई पता नहीं लगा. पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद नेहा बीती शाम अचानक स्थानीय पुलिस चौकी जाटान पहुंच गई. उधर, पीड़ित परिवार को फरार दुल्हन के चौकी में पहुंचने की सूचना मिली तो परिवार चौकी पहुंचा. चौकी पहुंचने के बाद नेहा नाम की इस लड़की ने घंटों तक हंगामा किया. जिसके चलते चौकी के बाहर भीड़ जमा हो गई. दुल्हन के हंगामे की वजह से पीड़ित कथित पति की मां बेहोश हो गई. जिसके बाद उसे पुलिस चौकी से अस्पताल भिजवाया गया.

fallback

थाने में किया जमकर ड्रामा
इतना ही नहीं जब पुलिस लुटेरी दुल्हन को थाने लेकर चली गई तो थाने पहुंचते ही दुल्हन नेहा ने हंगामा शुरू कर दिया. जब पति ने उसके भागने और जेवर ले जाने की शिकायत पुलिस को बताई तो उसने पुलिस के सामने ही अपने पति देवेंद्र की पिटाई कर दी. यही नहीं उसका ड्रामा वहीं बंद नहीं हुआ. उसने पुलिस पर दबाव बनाने के लिए थाने में ही गले में दुप्पटा डालकर फांसी लगाने का खूब ड्रामा किया. किसी तरह पुलिस ने उसके गले से दुप्पटा निकाला. इसके बाद भी वो पुलिस को थाने में कभी मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह करने की धमकी देती तो कभी मीडिया के लोगों को अपशब्द बोलने लगती. इतना ही नहीं कई बार उसने मीडियाकर्मियों से मारपीट की कोशिश के साथ-साथ उनके कैमरों को भी तोड़ने की कोशिश की.

fallback

कैमरे के सामने की पति की पिटाई
जब थाने में पहुंचे मीडियाकर्मियों ने लुटेरी दुल्हन से घर से भागने का कारण पूछा तो जवाब देने की जगह वह अपशब्दों का प्रयोग करने लगी. यही नहीं जब उसका पति कैमरे पर उसके द्वारा घर से सामान और नकदी चोरी करने के बारे में बता रहा था तो कैमरे के सामने ही उसने पति की पिटाई कर दी. किसी तरह पुलिस ने उसको अलग किया. ये ड्रामा घंटों तक चलता रहा. पुलिस ने जब इस कथित दुल्हन का मोबाइल चेक किया तो उसमें इसके कुछ और लड़कों से शादी करने के फोटो और नए लड़कों को अपने जाल में फंसाने संबंधित चैटिंग और फोटो बरामद हुए.

fallback

पुलिस ने लिया हिरासत में
फिलहाल पुलिस ने लुटेरी दुल्हन को हिरासत में लेते हुए उसके कथित पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है.

Trending news