BSP के ब्राह्मण सम्मेलन से गदगद हुईं मायावती, ट्वीट कर कहा- दूसरी पार्टियों की नींद उड़ गई है

बहुजन समाज पार्टी ने गत 23 जुलाई को अयोध्या से प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी का आगाज कर दिया है और इसे दूसरे जिलों में भी करने जा रही है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी को सफल करार देते हुए काफी प्रसन्नता व्यक्त की है.

BSP के ब्राह्मण सम्मेलन से गदगद हुईं मायावती, ट्वीट कर कहा- दूसरी पार्टियों की नींद उड़ गई है
बसपा प्रमुख मायावती.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसको लेकर सभी राजनीतिक दल अपने-अपने वोट बैंक को साधने के साथ ही दूसरी पार्टियों के वोट बैंक में सेंधमारी की जुगत में लग गए हैं. राजनीतिक पार्टियों का जो रुझान है उसको देखते हुए कहा जा सकता है कि यूपी चुनाव-2022 के केद्र में 13 प्रतिशत ब्राह्मण मतदाता रहने वाले हैं. 

इनको अपने साथ जोड़ने के सपा और बसपा यूपी के अलग-अलग जिलों में कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे हैं. बहुजन समाज पार्टी ने गत 23 जुलाई को अयोध्या से प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी का आगाज कर दिया है और इसे दूसरे जिलों में भी करने जा रही है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी को सफल करार देते हुए काफी प्रसन्नता व्यक्त की है.

बसपा मुखिया मायावती ने इसको लेकर मंगलवार को दो ट्वीट किए और अन्य दलों पर तंज भी कसा. उन्होंने लिखा, ''मेरे निर्देशन में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तथा राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र मिश्रा ने उत्तर प्रदेश में 23 जुलाई से प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी प्रारंभ की है जो कि ब्राह्मण सम्मेलन के नाम से काफी चर्चा में है. इसके प्रति प्रदेश में उत्साहपूर्ण भागीदारी यह प्रमाण है कि इनका बीएसपी पर सजग विश्वास है, जिसके लिए सभी का दिल से आभार.''

मायावती ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ''अयोध्या में 23 जुलाई को श्रीरामलला के दर्शन से शुरू हुआ प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी का यह कारवां आम्बेडकरनगर व प्रयागराज जिलों से होता हुआ प्रदेश में लगातार सफलतापूर्वक आगे बढ़ता जा रहा है. प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी से विरोधी पार्टियों की नींद उड़ गई है. इसको रोकने के लिए अब सभी पार्टियां प्रदेश में किस्म-किस्म के हथकंडे अपना रही हैं. इनसे सावधान रहें.

WATCH LIVE TV