आजम खान की हेल्थ को लेकर हॉस्पिटल ने जारी किया बुलेटिन, सीवियर कोविड इंफेक्शन के कारण ICU में भर्ती

मेदांता हॉस्पिटल ने बुधवार को आजम खान का मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. 

आजम खान की हेल्थ को लेकर हॉस्पिटल ने जारी किया बुलेटिन, सीवियर कोविड इंफेक्शन के कारण ICU में भर्ती
आजम खान (फाइल फोटो).

लखनऊ: लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती सपा सांसद आजम खान की तबीयत अभी स्थिर है. आजम खान को कोविड ICU वार्ड में रखा गया है. फिलहाल उनका डॉक्टरों की निगरानी में इलाज जारी है. अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. बता दें कि 10 मई को आजम खान को ऑक्सीजन लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें जनरल वार्ड से शिफ्ट करके आइसीयू में हाई ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था. 

मेडिकल बुलेटिन किया जारी 
मेदांता हॉस्पिटल ने बुधवार को आजम खान का मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. जिसमें लिखा है सपा सांसद को सीवियर कोविड इंफेक्शन के कारण कोविड ICU में रखा गया है. आज उन्हें कम ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत है. उनका इलाज सीवियर डिजीज प्रोटोकॉल के तहत क्रिटिकल केयर के डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में चल रहा है. उनकी हालत अभी स्थिर है. वहीं, मोहम्मद अबदुल्ला खान स्तिथि स्थिर और संतोषजनक है, उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है.  

PM Kisan: इंतजार खत्म! कल सुबह इतने बजे PM मोदी जारी करेंगे 8वीं किस्त, जानें कितने किसानों को मिलेगा लाभ

कुछ दिनों पहले पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव
जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश की रामपुर सीट से मौजूदा लोकसभा सांसद और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रहे आजम खान  की 1 मई को कोविड संक्रमित मिले थे. उनके बेटे भी कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद से दोनों का जेल में इलाज चल रहा था. लेकिन रविवार को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद दोनों को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Viral Video: चिड़िया के अंडे खाने पहुंचा सांप, फंसा ऐसा कि निगला हुआ अंडा भी उगलना पड़ गया

कोरोना वैक्सीन लगवाने से किया इनकार 
आपको बता दें कि सपा सांसद आजम खां (Azam Khan) ने भी कोरोना टीका लगवाने से इनकार कर दिया था. सीतापुर जिला कारागार के अंदर 178 कैदियों को डॉक्टरों द्वारा कोरोना का टीका लगाया गया. लेकिन जैसे ही डॉक्टर आजम खान की बैरक में पहुंचे, आजम खान ने टीका लगवाने से मना कर दिया. सूत्रों के मुताबिक आजम खान को बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है.

Viral Video: दोस्त नहीं पार कर पा रहा था रास्ता, गधे ने दिमाग लगाकर ऐसे की मदद

WATCH LIVE TV