उत्तर प्रदेश : छेड़छाड़ का विरोध करने पर नाबालिग को छत से फेंका
Advertisement

उत्तर प्रदेश : छेड़छाड़ का विरोध करने पर नाबालिग को छत से फेंका

दिवियापुर गांव में रहने वाला शेरू गांव की एक 16 वर्षीय किशोरी से छेड़छाड़ की. इस हरकत का विरोध करने पर उसने किशोरी को उठाकर छत से नीचे फेंक दिया.

उत्तर प्रदेश : छेड़छाड़ का विरोध करने पर नाबालिग को छत से फेंका

शाहजहांपुर : तमाम कोशिशों के बाद भी लड़कियों के साथ यौन शोषण या छेड़छाड़ की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछले हफ्ते ही दिल्ली में एक लड़की ने छेड़छाड़ से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी. कई बार छेड़छाड़ का विरोध भी जान के लिए मुसीबत बन जाता है. ऐसा ही वाकया उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सामने आया है. यहां एक किशोरी के साथ एक लड़का छेड़छाड़ कर रहा था. किशोरी ने जब उसका विरोध किया तो लड़के ने किशोरी को छत से ही फेंक दिया. किशोरी गंभीररूप से घायल हो गई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

  1. यूपी में बढ़ रही हैं छेड़खानी, यौन शोषण की घटनाएं
  2. शाहजहांपुर में नाबालिग लड़की को छत से नीचे फेंका
  3. लड़की ने किया छेड़छाड़ का विरोध, आरोपी फरार

लड़की को छत से फेंका
शाहजहांपुर में एक किशोरी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने उसे छत से नीचे फेंक दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने बताया कि दिवियापुर गांव में रहने वाला शेरू गांव की एक 16 वर्षीय किशोरी से छेड़छाड़ की. इस हरकत का विरोध करने पर उसने किशोरी को उठाकर छत से नीचे फेंक दिया.

उन्होंने बताया कि किशोरी की चीख पर घर वाले उसे उठाकर थाने लाए जहां पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने आरोपी शेरू के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से आरोपी फरार है.

बांदा में छात्रा ने की खुदकुशी
यूपी के ही बांदा जिले में एक लड़की ने छेड़खानी से तंग आकर खुदकुशी कर ली थी. यह मामला 16 दिसंबर का है. बांदा के अतर्रा थाना क्षेत्र में ग्रजुएशन कर रही छात्रा ने छेड़खानी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. इस पूरे मामले पर युवती के पिता ने आरोप लगाया कि वह दस दिनों तक अपनी बेटी के साथ छेड़खानी की शिकायत करने के लिए थाने के चक्कर काटते रहे, लेकिन किसी ने भी उनकी बात नहीं सुनी. 

दिल्ली : छेड़खानी से तंग आकर 12वीं छात्रा ने पंखे से लटककर खुदकुशी की

देवरिया में लड़की ने आग लगाई
इस साल जनवरी में देवरिया जिले में एक लड़की ने छेड़खानी से तंग आकर खुद को आग के हवाले कर दिया था. थाना गौरीबाजार क्षेत्र के अजोरा देवी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में इंटरमीडिएट की छात्रा को विद्यालय प्रबंधक का बेटा कई दिनों से परेशान कर रहा था.  इस बात से तंग आकर लड़की ने आत्मदहा कर लिया. 

ये भी देखे

Trending news