SP में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे, कहा- चाचा भी छोड़ सकते हैं BJP
Advertisement

SP में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे, कहा- चाचा भी छोड़ सकते हैं BJP

स्वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे प्रमोद मौर्य समेत बीजेपी के कई बड़े नेता सपा में शामिल हुए और कई नेताओं के शामिल होने की संभावना है.

स्वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे सपा में शामिल...(फाइल फोटो)

लखनऊ : बीजेपी के कई नेताओं के सपा में शामिल होने की खबर है. आज (शनिवार) योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे प्रमोद मौर्य समेत बीजेपी के कई बड़े नेता सपा में शामिल हुए और कई नेताओं के शामिल होने की संभावना है. जानकारी के अनुसार, सपा (समाजवादी पार्टी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी के कई नेताओं के सपा में शामिल होने की घोषणा की.

  1. स्वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे सपा में शामिल
  2. बीजेपी पर लगाया शोषण करने का आरोप
  3. स्वामी प्रसाद मौर्य भी छोड़ सकते हैं बीजेपी

स्वामी प्रसाद भी सपा में हो सकते हैं शामिल
गौरतलब है कि प्रमोद मौर्य प्रतापगढ़ के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं. इस दौरान एक सवाल के जवाब में प्रमोद मौर्य ने कहा कि यदि स्वामी प्रसाद की ऐसी ही उपेक्षा भाजपा में होती रही तो आने वाले समय में वह भी सपा में शामिल हो सकते हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश ने सपा में शामिल होने वाले नेताओं को शुभकामनाएं दीं और कहा- 'समाजवादी पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों का हार्दिक स्वागत है. जो समाज को एक साथ बढ़ता देखना चाहते हैं, उनको सपा एक साथ जोड़ती रहेगी.'

प्रमोद मौर्य ने बीजेपी को पिछड़ा वर्ग का विरोधी बताया
स्वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे प्रमोद मौर्य ने बीजेपी को पिछड़ा वर्ग का विरोधी बताया. सपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि भाजपा पिछड़े वर्ग की विरोधी है और इस सरकार में उनके समाज का शोषण हो रहा है. उन्होंने कहा कि इसी शोषण के कारण वह बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए, लेकिन यहां भी यही हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- सपा नेता ने कहा, भाजपा में शामिल नहीं होने का खामियाजा भुगत रहे हैं लालू

अखिलेश यादव ने PNB घोटाले पर ली चुटकी
अखिलेश यादव ने पंजाब नेशनल बैंक के घोटाले पर चुटकी लेते हुए कहा कि अब तो पंजाब नेशनल बैंक कैशलेस हो गया है. इसलिए किसानों को पंजाब नेशनल बैंक जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि अब तो बजट भी आ गया है, अब बताओ बजट में कितने लोगों का कर्ज माफ हुआ है. उपचुनाव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जनता बहुत अच्छा निर्णय लेगी.

Trending news