निषाद पार्टी अध्यक्ष डॉ. संजय की मांग, भाजपा 2022 के लिए मुझे घोषित करे उपमुख्यमंत्री
Advertisement

निषाद पार्टी अध्यक्ष डॉ. संजय की मांग, भाजपा 2022 के लिए मुझे घोषित करे उपमुख्यमंत्री

संजय निषाद मुखर होकर अपनी मांगें रख रहे हैं. उन्होंने एक बार फिर कहा है कि भाजपा निषादों को जितना खुश रखेगी 2022 के विधानसभा चुनाव में उसे उतनी ही ज्यादा सीटें मिलेंगी.

निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद.

भदोही: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही भाजपा के सहयोगी दलों ने अपनी अहमियत का अहसास दिलाना शुरू कर दिया है. यूपी में भाजपा का गठबंधन अनुप्रिया पटेल की अपना दल (एस) और डॉ. संजय निषाद की निषाद पार्टी के साथ है. ओम प्रकाश राजभर की सुभासपा पहले ​ही एनडीए से अलग हो चुकी है. 

केशव प्रसाद मौर्या के घर पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, PHOTOS में देखें कैसे हुई उनकी आवभगत

अनुप्रिया पटेल सत्ताधारी भाजपा के साथ बंद कमरों में मोल-भाव कर रही हैं, वहीं संजय निषाद मुखर होकर अपनी मांगें रख रहे हैं. उन्होंने एक बार फिर कहा है कि भाजपा निषादों को जितना खुश रखेगी 2022 के विधानसभा चुनाव में उसे उतनी ही ज्यादा सीटें मिलेंगी. इतना ही नहीं संजय निषाद ने भाजपा से 2022 के लिए खुद को उप मुख्यमंत्री का दावेदार घोषित करने की मांग की है.

वसीम रिजवी पर उनके ड्राइवर की पत्नी ने लगाया रेप का आरोप, सआदतगंज थाने में दी तहरीर

भदोही में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने आए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने कहा कि 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी बूथ स्तर पर तैयारी कर रही. उन्होंने कहा कि राज्य में 160 सीटों पर हम मजबूत हैं,  इन्हीं सीटों को लेकर हमारी तैयारी है. उन्होंने भाजपा सरकार से निषादों के आरक्षण संबंधी जो मांगें हैं उनको पूरा करने की मांग की.

चंद्रो तोमर को योगी सरकार का सम्मान: 'शूटर दादी' के नाम से जाना जाएगा नोएडा शूटिंग रेंज 

डॉ. संजय निषाद ने कुछ दिन पहले बागी तेवर दिखाते हुए कहा था कि यदि भाजपा हमसे किए वादे पूरे नहीं करती तो निषाद पार्टी 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में एनडीए से बाहर विकल्प तलाश सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूर्वांचल के जिलों में निषाद समुदाय के करीब 7 फीसदी वोटर्स हैं जो 135 विधानसभा सीटों को प्रभावित करते हैं. ऐसे में डॉ. संजय निषाद का चुनाव के पहले भाजपा मोल-भाव करना यूं ही नहीं है.

WATCH LIVE TV

Trending news