आप ने दिया राजभर को झटका, संजय सिंह बोले- झूठ बोल रहे हैं ओपी, नहीं होगा कोई गठबंधन
Advertisement

आप ने दिया राजभर को झटका, संजय सिंह बोले- झूठ बोल रहे हैं ओपी, नहीं होगा कोई गठबंधन

ओपी राजभर जी झूठ बोल रहे हैं. केजरीवाल से उनकी कोई मुलाकात तय नहीं हुई है और न ही किसी तरह का कोई गठबंधन हो रहा है.

 

आप ने दिया राजभर को झटका, संजय सिंह बोले- झूठ बोल रहे हैं ओपी, नहीं होगा कोई गठबंधन

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपने गठबंधन को लेकर अमलीजामा पहनाना शुरू कर दिया है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने असदुद्दीन ओवैसी से मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया. ऐसी खबरें आ रही थीं कि गठबंधन में आम आदमी पार्टी भी आ सकती है. अब इस खबर का आप नेता संजय सिंह ने खंडन किया है.

मौलानाओं पर भड़के BJP विधायक संगीत सोम, सपा सरकार पर भी लगाए गंभीर आरोप

संजय सिंह ने किया खंडन

सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा, केजरीवाल जी से ओम प्रकाश राजभर जी की मीटिंग के बारे में जो भी ख़बर प्रकाशित हो रही है वो झूठी और बेबुनियाद है। मीडिया वालों से अनुरोध है ऐसी कोई भी ख़बर चलाने से पहले सही जानकारी हासिल कर लें. ओपी राजभर जी झूठ बोल रहे हैं. केजरीवाल से उनकी कोई मुलाकात तय नहीं हुई है और न ही किसी तरह का कोई गठबंधन हो रहा है.

 

ओमप्रकाश राजभर ने किया था दावा
यूपी में बीजेपी की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार को कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से गठबंधन को लेकर निर्णायक बातचीत होगी. ओपी राजभर ने कहा था कि वह 17 जुलाई को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे. इस मीटिंग के दौरान आम आदमी पार्टी से भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ गठबंधन को लेकर निर्णायक बातचीत होगी. मुलाकात के दौरान आप सांसद संजय सिंह भी मौजूद रहेंगे.

बारिश के साथ-साथ क्यों गिरती है आसमानी बिजली? जानें कैसे रहें सेफ?

VIDEO: इस बच्चे के डांस स्टेप देख भूल जाएंगे सब, देखिए इस मासूम की ये Cute अदाएं

WATCH LIVE TV

 

Trending news