'खुदा हाफिज -2' की शूटिंग लखनऊ में हुई शुरू, सिद्धार्थ नाथ सिंह बोले- यूपी बन रहा फिल्म जगत के लिए बड़ा हब

राजधानी लखनऊ में आज से बॉलीवुड के सुपरस्टार विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म खुदा हाफिज 2 (Khuda Haafiz 2) की शूटिंग स्टार्ट हुई.

'खुदा हाफिज -2' की शूटिंग लखनऊ में हुई शुरू, सिद्धार्थ नाथ सिंह बोले- यूपी बन रहा फिल्म जगत के लिए बड़ा हब

मयूर शुक्ला/लखनऊ: राजधानी लखनऊ में आज से बॉलीवुड के सुपरस्टार विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म खुदा हाफिज 2 (Khuda Haafiz 2) की शूटिंग स्टार्ट हुई. इस मौके पर यूपी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath Singh), राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) भी मौजूद रहे. इस दौरान सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश फिल्म जगत का एक बड़ा हब बन रहा है यहां फिल्म शूटिंग के लिए बेहतरीन वातावरण मिलता है. 

UP बन रहा है हब 
 शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यूपी के साथ ही बिहार की फिल्म इंडस्ट्री का भी विकास हो इसके प्रयास भी सरकार लगातार कर रही.ओमप्रकाश राजभर की स्वतंत्र देव सिंह से मुलाकात पर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और कहा कि वह उनकी आपस की मुलाकात होगी इस पर उनको कोई टिप्पणी नहीं करनी है.

 फिल्म खुदा हाफिज के जबरदस्त सफलता हासिल करने के बाद पैनोरामा स्टूडियोज अब खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा लेकर आ रहे हैं. फारूक कबीर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का पहला शेड्यूल हालहि में मुंबई निर्धारित किया गया. सीक्वल में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और शिवालिका ओबेरॉय (Shivalika Oberoi) की लव स्टोरी को दिखाया जाएगा और इसके ड्रामा और एक्शन को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा.

वहीं, विद्युत ने एक बयान में कहा, 'सीक्वल खास है क्योंकि यह हमारे पूर्व में किए काम की सफलता काप्रमाण है.खुदा हाफिज चैप्टर-2 अग्नि परीक्षा एक ऐसे दम्पत्ति की कहानी है, जिसे सामाजिक दबाव के कारण कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है.'

Viral Video: काम का है यह देसी जुगाड़, किसान ऐसे कर सकेंगे समय की बचत 

सावधान: कहीं आपने भी तो नहीं लिया UP के इन 8 विश्वविद्यालयों में एडमिशन, UGC ने किया फर्जी घोषित, देखें लिस्ट

WATCH LIVE TV