शादी कर खुशी-खुशी पत्नी को लेकर पहुंचा घर, अगले दिन हुआ कुछ ऐसा कि शख्स रह गया दंग
Advertisement

शादी कर खुशी-खुशी पत्नी को लेकर पहुंचा घर, अगले दिन हुआ कुछ ऐसा कि शख्स रह गया दंग

मामला मड़ियांव क्षेत्र के ककौली गांव का है. 

फाइल फोटो.

लखनऊ: शादी के नाम पर लूट-धोखाधड़ी जैसी घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं. ऐसा ही एक मामला राजधानी लखनऊ से सामने आया है. यहां भी एक युवक धोखाधड़ी का शिकार हो गया. दरअसल, शादी के अगले दिन ही उसकी दुल्हन घर से जेवर, नकदी और कपड़े लेकर फरार हो गई. फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है. 

क्या है मामला?
मामला मड़ियांव क्षेत्र के ककौली गांव का है. यहां रहने वाले मनोज कुमार शर्मा कापरेंटर का काम करते हैं. मोहल्ले में ही रहने वाले संतराम से उनकी अच्छी दोस्ती है. मनोज ने आरोप लगाया कि संतराम ने उन्हें शादी कराने का झांसा दिया. इस दौरान उससे रुपये भी ऐंठता रहा. कई महीने बीत जाने के बाद भी जब संतराम ने शादी नहीं करवाई, तो मनोज ने उसपर दबाव बनाना शुरू कर दिया. जिसके बाद एक दिन संतराम मनोज को लेकर बस्ती गया. वहां उसने अंशिका नाम की एक लड़की से मिलवाया फिर 17 मार्च को दोनों की एक मंदिर में शादी करा दी. शादी के दौरान मंदिर में एक वृद्ध महिला और पुरुष भी मौजूद थे, जिन्हें लड़की का माता-पिता बताया गया. उन दोनों ने ही कन्यादान भी किया. शादी होने के बाद मनोज अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर घर पहुंचा. 

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित मनोज सोमवार सुबह जब वह सोकर उठा, तो पत्नी घर पर नहीं थी. इसके अलावा अलमारी भी खुली थी. जिसमें से कपड़े, जेवर और 20 हजार रुपये गायब थे. इसके बाद मनोज ने काफी देर तक अपनी पत्नी की तलाश की, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल सका. इसके बाद मनोज थाने पहुंचा और अंशिका, अज्ञात बुजुर्ग महिला और पुरुष समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. वहीं, इंस्पेक्टर मनोज सिंह ने बताया कि युवती और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news