उन्नाव गैंगरेप केस : MLA कुलदीप की गिरफ्तारी पर बोला पीड़ित परिवार- 'अब लगता है इंसाफ मिलेगा'

पीड़िता का परिवार आरोपी विधायक की गिरफ्तारी से खुश है. पीड़िता के परिवार की मांग है कि आरोपियों को फांसी होनी चाहिए.

उन्नाव गैंगरेप केस : MLA कुलदीप की गिरफ्तारी पर बोला पीड़ित परिवार- 'अब लगता है इंसाफ मिलेगा'
उन्‍नाव गैंगरेप केस की पीड़िता ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की. (फोटो- एएनआई)

नई दिल्‍ली/लखनऊ: उन्नाव गैंगरेप केस में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के शुक्रवार (13 अप्रैल) तड़के सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया. सेंगर की गिरफ्तारी सुबह करीब 4:30 बजे उनके लखनऊ स्थित इंदिरानगर आवास से गिरफ्तार किया.

आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की गिरफ्तारी के बाद उनके एक रिश्तेदार ने बताया, 'आज सुबह सीबीआई हमारे घर पहुंची और पूछताछ के लिए हमें सीबीआई मुख्यालय आने को कहा'. उन्होंने कहा कि हम खुद भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. वहीं पीड़िता का परिवार आरोपी विधायक की गिरफ्तारी से खुश है. पीड़िता के परिवार की मांग है कि आरोपियों को फांसी होनी चाहिए. 

 

 

लगता है अब इंसाफ मिलेगा: पीड़िता की बहन
कुलदीप सिंह सेंगर की गिरफ्तारी के बाद पीड़िता की बहन ने कहा, 'सीबीआई की कार्रवाई से हम खुश हैं. आरोपी विधायक की गिरफ्तारी हो गई है. इस गिरफ्तारी के बाद अब लगता है कि हमको अब इंसाफ मिलेगा'. पीड़िता की बहन ने कहा, 'आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए'. 

 

 

मेरे बच्चों को जान का खतरा है: पीड़िता की दादी
आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की गिरफ्तारी के बाद पीड़िता की दादी ने कहा कि आरोपी विधायक के साथ दूसरे आरोपियों को भी फांसी होनी चाहिए. उन्होंने कहा, 'इस केस में मैंने अपने बेटे को खो दिया है, अगर इन आरोपियों को अब फांसी नहीं हुई, तो ये मेरे बच्चों को मार डालेगा'.

ये भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप: आरोपी बीजेपी MLA कुलदीप सेंगर को CBI ने किया गिरफ्तार, लखनऊ में हो रही पूछताछ

आरोपियों को फांसी हो: पीड़िता की मां
वहीं पीड़िता की मां ने कहा, 'सिर्फ गिरफ्तारी से कुछ नहीं होगा. मैंने अपने पति को खोया है, वो वापस नहीं आएंगे. लेकिन अब गिरफ्तारी के बाद विधायक और दूसरे आरोपियों को भी फांसी होनी चाहिए'.