UP में लेखपाल-कानूनगो और अमीन के लिए ड्रेस कोड लागू, जींस टी-शर्ट में नहीं दिखेंगे राजस्व कर्मचारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2448625

UP में लेखपाल-कानूनगो और अमीन के लिए ड्रेस कोड लागू, जींस टी-शर्ट में नहीं दिखेंगे राजस्व कर्मचारी

UP Lekhpal New Dress Code: उत्तर प्रदेश में लेखपाल-कानूनगो और अमीन के लिए ड्रेस कोड लागू हो गया है, अब राजस्व कर्मचारी जींस-टीशर्ट में नहीं दिखाई देंगे. इसको लेकर उत्तर प्रदेश राजस्व परिषद ने निर्देश जारी कर दिए हैं.

UP Lekhpal New Dress Code

UP Lekhpal New Dress Code: उत्तर प्रदेश में लेखपाल-कानूनगो और अमीन के लिए ड्रेस कोड लागू हो गया है, अब राजस्व कर्मचारी जींस-टीशर्ट में नहीं दिखाई देंगे. इसको लेकर उत्तर प्रदेश राजस्व परिषद ने निर्देश जारी कर दिए हैं. परिषद की पहचान के लिए यह फैसला लिया गया है. 

यूपी में लेखपाल का नया ड्रेस कोड
यूपी राजस्व परिषद के नए ड्रेस कोड के तहत नायब तहसीलदार से लेकर लेखपाल और अमीन सहित सभी अधिकारियों को सफेद शर्ट और ब्लेजर पहनना होगा. साथ ही शर्ट पर परिषद का प्रतीक चिह्न लगाना होगा. इससे परिषद के कर्मचारियों की पहचान आसानी से हो सकेगी. परिषद की ओर से नए ड्रेस कोड को लेकर सभी मंडलायुक्तों व जिलाधिकारियों को इस संबंध में निर्देश जारी किए हैं.

अकेले लखनऊ में 50 हजार रेस्तरां-ढाबे और ठेले, CM योगी का आदेश का कैसे होगा पालन?

यूपी के स्कूली बच्चों का बनेगा आधार जैसा कार्ड, एक यूनीक आईडी से मिलेगा सारा रिकॉर्ड

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Lucknow News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

 

Trending news