UP: इस स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पत्र लिख पुलवामा जैसे हमले की चेतावनी

 कैंट थाना क्षेत्र के चनेहटा स्थित मां सरस्वती जूनियर हाईस्कूल के प्रबंधक को धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें पुलवामा हमले जैसी घटना की बात कही गई है.

UP: इस स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पत्र लिख पुलवामा जैसे हमले की चेतावनी
स्कूल को उड़ाने की मिली धमकी

बरेली: पुलवामा हमले की बरसी को अभी तीन दिन भी नहीं हुए कि बरेली में एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. कैंट थाना क्षेत्र के चनेहटा स्थित मां सरस्वती जूनियर हाईस्कूल के प्रबंधक को धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें पुलवामा हमले जैसी घटना की बात कही गई है.धमकी भरा पत्र मिलने के बाद स्कूल प्रबंधन दहशत में है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल मां सरस्वती जूनियर हाईस्कूल के प्रबंधक अनिल कुमार को उनके घर के दरवाजे पर एक पत्र मिला था. जिस पर लिखा था ‘ध्यान से सुनो तुम्हारे स्कूल और घर पर बम है. जिसका रिमोट मेरे पास है. तुझसे एक पार्टी मिलेगी और उसके बाद पुलवामा हमले जैसा धमाका होगा. ज्यादा होशियार बनने की कोशिश मत करना वरना अंजाम बुरा होगा’

स्कूल के प्रबंधक ने घटना की जानकारी शिक्षा विभाग के अधिकारियों को दी है. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने स्कूल और प्रबंधक के घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी है.

वहीं एसपी सिटी रविन्द्र कुमार का कहना है कि हमने स्कूल और प्रबंधक के घर की चेकिंग की थी लेकिन वहां कुछ भी नहीं मिला, फिलहाल अज्ञात के खिलाफ कैंट थाने में एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है.