चित्रकूट: पागल कुत्ते ने मचाया आतंक, 5 ग्रामीणों के साथ थानेदार को भी काटा

चित्रकूट जिले के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के कैलहा गांव में एक पागल कुत्ते ने रात में पांच ग्रामीणों को काटा. 

चित्रकूट: पागल कुत्ते ने मचाया आतंक, 5 ग्रामीणों के साथ थानेदार को भी काटा
ग्रामीणों का आरोप है कि कुत्ते के काटने पर इंजेक्शन लगवाने जिला अस्पताल आये ग्रामीणों से इमरजेंसी में मौजूद कर्मचारी ने सौ-सौ रुपये लेकर इंजेक्शन लगाया.(प्रतीकात्मक फोटो)

ओंकार सिंह/चित्रकूट: चित्रकूट के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के कैलहा गांव में पागल कुत्ते ने आतंक मचाया  हुआ है. बताया जा रहा है कि यह पागल कुत्ता अब तक 5 ग्रामीणों समेत एसएचओ बहिलपुरवा को काट चुका है. पागल कुत्ते के आतंक से कैलहा गांव समेत आसपास के क्षेत्रों में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं, ग्रामीणों का आरोप है कि कुत्ते के काटने पर इंजेक्शन लगवाने जिला अस्पताल आये ग्रामीणों से इमरजेंसी में मौजूद कर्मचारी ने सौ-सौ रुपये लेकर इंजेक्शन लगाया. 

चित्रकूट जिले के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के कैलहा गांव में एक पागल कुत्ते ने रात में पांच ग्रामीणों को काटा. उसके बाद गस्त में गए बहिलपुरवा थाना प्रभारी राकेश सरोज को भी काट लिया. जिससे वह घायल हो गए. एसएचओ राकेश ने ग्रामीण वैद्य से झाड़फूंक कराई और जिला अस्पताल में जाकर अपना इलाज भी कराया. वहीं, कैलहा के पांच ग्रामीणों को भी उसी कुत्ते ने काट कर घायल कर दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि पागल कुत्ते के काटने के बाद कैलहा के ग्रामीण जिला अस्पताल पहुंचे तो, इमरजेंसी में मौजूद कर्मचारी ने घायलों से सौ-सौ रुपये लेने के बाद इंजेक्शन लगाया.