close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महंत नृत्य गोपाल दास का कल्याण सिंह पर बड़ा बयान, कहा- हिंदू समाज है उनका ऋणी

महंत नृत्य गोपालदास ने कहा कि कल्याण सिंह को बार-बार अयोध्या आकर राम मंदिर को लेकर जागृति करनी चाहिए. 

महंत नृत्य गोपाल दास का कल्याण सिंह पर बड़ा बयान, कहा- हिंदू समाज है उनका ऋणी
न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास को आशा है कि जन्मस्थान पर जल्दी ही राम मंदिर का होगा निर्माण होगा.

नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट में रोजाना सुनवाई चल रही है. इन सबके बीच अयोध्या मामले को लेकर 27 सितंबर को सीबीआई ने पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह को तलब किया है. वहीं, कल्याण सिंह भी बीजेपी में शामिल होकर सक्रिय राजनीति में आ गए है. कल्याण सिंह की बीजेपी में वापसी से अयोध्या में संत समाज को राम मंदिर को लेकर बड़ी आस जगी है. श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने कल्याण सिंह को अयोध्या आकर रामलला का दर्शन करने का आह्वान किया है. 

महंत नृत्य गोपालदास ने कहा कि कल्याण सिंह राम जन्मभूमि आंदोलन से जुड़े हुए है और हिन्दू समाज कल्याण सिंह का ऋणी है. उन्होंने कहा कि कल्याण सिंह को बार-बार अयोध्या आकर राम मंदिर को लेकर जागृति करनी चाहिए. न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास को आशा है कि जन्मस्थान पर जल्दी ही राम मंदिर का होगा निर्माण होगा. उनका कहना है कि एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र में हैं, वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं. ऐसे में अब मंदिर नही बना, तो राम मंदिर का निर्माण कब होगा.

 

बता दें कि महंत नृत्य गोपाल दास राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष हैं और उनके नेतृत्व में ही राममंदिर निर्माण के लिए कार्यशाला में पत्थर तराशने का कार्य चल रहा है. ऐसे में अब अयोध्या के संत-महंत अपने हिन्दूवादी नेता कल्याण सिंह को अयोध्या में आकर रामलला के दर्शन करते देखना चाहते हैं.