गाड़ी से जा रही थी बारात, ट्रक से जोरदार टक्कर में 4 की मौत, 4 घायल

फरेंदा थाना क्षेत्र के लीला छापर गांव से एक बारात मछली गांव थाना कैंपियरगंज जा रही थी. करहिया पुल के पास कार पहुंची ही थी कि महाराजगंज से आ रही एक ट्रक से उसकी टक्कर हो गई. टक्कर में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही चार लोगों ने दम तोड़ दिया.

गाड़ी से जा रही थी बारात, ट्रक से जोरदार टक्कर में 4 की मौत, 4 घायल

महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आ रहा है. जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र के करहिया पुल के पास बीती देर शाम एक भीषण हादसा हुआ. यहां पर बड़ी गाड़ी से जा रही बारात को सामने से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए उसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

ज्यादातर लोग नहीं जानते कैलकुलेटर में m+, m-, mr और mc का मतलब, क्या आपको पता है?

4 घायलों को एंबुलेंस से कराया गया भर्ती
वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस को जब इस बात की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. एंबुलेंस की मदद से उन्हें पास के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. 

99% लोग गलत तरीके से धोते हैं जींस, आप भी इन्हीं में शामिल हैं तो यहां जान ले सही तरीका

मछली गांव जा रही थी बारात
बता दें, फरेंदा थाना क्षेत्र के लीला छापर गांव से एक बारात मछली गांव थाना कैंपियरगंज जा रही थी. करहिया पुल के पास कार पहुंची ही थी कि महाराजगंज से आ रही एक ट्रक से उसकी टक्कर हो गई. टक्कर में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही चार लोगों ने दम तोड़ दिया. एडिशनल एसपी ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. 

CM ने जताया दुख
महराजगंज में हुई मार्ग दुर्घटना पर सीएम योगी ने दुख जताया है. साथ ही, वरिष्ठ अधिकारियों को हर संभव सहायता करने के निर्देश भी जारी किए हैं. इसके अलावा, घायलों को बेहतर चिकित्सा दिलाने के भी निर्देश सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिए हैं.

WATCH LIVE TV