close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराजगंज: मां-बाप का हत्यारा बेटा गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त फरसा बरामद

18 जून को हुई हत्या के इस वारदात में आरोपी फरार चल रहा था.

महाराजगंज: मां-बाप का हत्यारा बेटा गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त फरसा बरामद
पुलिस ने आरोपी को नशे का आदी बताया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

महाराजगंज: जिस मां-बाप ने अंगुली पकड़कर बेटे को चलना सिखाया, वही बेटा मां-बाप का हत्यारा निकला. महाराजगंज जनपद के कोतवाली क्षेत्र के बरवा फहीम गांव में बीते 18 जून को हुए पति पत्नी की हत्या के मामले का पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया. पुलिस ने हत्या के मामले में मृतक दंपत्त्ति के बड़े बेटे को गिरफ्तार किया. बता दें, 18 जून को पुलिस के जिले के बरवा फहीम गांव के राइस मिल में पति पत्नी की हत्या की की घटना हुई थी. जिसके कारण सारे लोग बदहवास हो गए. घटना के बाद से दंपत्ति का बड़ा बेटा फरार चल रहा था. 

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद मामले की जानकारी देते हुए महाराजगंज के एसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान पता चला की पहले सतीश नेपाल गया और उसके बाद वह गिरफ्तारी के डर से दिल्ली आ पहुंचा. 

एसपी ने बताया कि आरोपी मां बाप का कातिल सतीश नशेड़ी था. जिस कारण उसकी मां बाप से संबंध सही नहीं थे. जिस कारण 18 जून की तड़के फरसा से सतीश ने पहले बाप को मारा और शोर सुनकर मौके पर पहुंची मां की भी जान ले ली.

एसपी ने बताया कि हत्या करने के बाद आरोपी आराम से दीवाल फांदकर सतीश मौके से भाग निकला और नेपाल पहुंच गया. अपनी गिरफ्तारी से बचने के सतीश लगातार अपनी लोकेशन बदलकर पुलिस को चौकाता रहा. बीकॉम की पढ़ाई कर चुका सतीश नशेड़ी था और दिल्ली में नशा मुक्ति केंद्र पर चला गया. वहां पूर्व में उसका इलाज चल रहा था उधर पुलिस के इसके पीछे पड़ी थी. नशा मुक्ति केंद्र पर सतीश की असलियत जानते देर नही लगी और नशा मुक्ति केंद्र दिल्ली ने पुलिस को इत्तला कर दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा.

बीते 18 जून की सुबह मिल कर्मचारियो ने हत्या की जानकारी पुलिस को दी.. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दियाथा और कई टीमें आरोपी बेटे को गिरफ्तार करने के लिए लगाई गई थी. आखिरकर पुलिस ने एक सप्ताह बाद इस घटना का खुलासा करते हुए आरोपी बेटे सतीश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त फरसा बरामद कर लिया है.