महोबा: DM के स्कॉर्ट की गाड़ी पेड़ से टकराई, हादसे में डीएम अर्दली समेत 5 लोग घायल

जिलाधिकारी सत्येन्द्र कुमार कुलपहाड़ की ओर जा रहे थे. तभी सदर कोतवाली क्षेत्र के झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर मे स्कॉर्ट गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई.

महोबा: DM के स्कॉर्ट की गाड़ी पेड़ से टकराई, हादसे में डीएम अर्दली समेत 5 लोग घायल
डीएम के एस्कार्ट का वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया.

महोबा: महोबा जिले में एक बड़ा हादसा होने से टल गया. यहां जिलाधिकारी सत्येन्द्र कुमार (DM Satyendra Kumar) के स्कॉर्ट की गाड़ी सामने से बाइक आ जाने के कारण अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में डीएम के अर्दली सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी का इलाज चल रहा है. 

ये भी देखें- Viral Video: सड़क पर गाय से लड़ने लगा बच्चा, देखकर यूजर्स बोले-अब तो स्कूल खोलना ही पड़ेगा!

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, जिलाधिकारी सत्येन्द्र कुमार कुलपहाड़ की ओर जा रहे थे. तभी सदर कोतवाली क्षेत्र के झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर मे स्कॉर्ट गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में गाड़ी में डीएम के अर्दली, सूचना विभाग से विवेक, चालक रामनरेश और दो होमगार्ड सुरेन्द्र, कैलाश गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- मां-बेटी का एक ही शख्स से चल रहा था चक्कर, परिचित ने की जासूसी तो तीनों ने मिलकर की हत्या

तीन लोगों की हालत नाजुक
गाड़ी चालक रामनरेश ने बताया कि डीएम साहब के पीछे जा रहे थे, तभी एक लड़का निकला और जैसे ही ब्रेक लगाया व्हील सिलेंडर फट गया. जिससे गाड़ी पेड़ से टकरा गई. वहीं, जिला अस्पताल में घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टर वरुण ने बताया कि हादसे में पांच घायलों को भर्ती किया गया है, जिसमें तीन लोगों की हालत नाजुक है. सभी घायलों का इलाज चल रहा है.

WATCH LIVE TV