close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UP: दुकान में लगी आग, तीसरी मंजिल पर फंसा परिवार, छत से कूदकर बचाई जान

Mahoba: जिस दुकान में आग लगी उसी बिल्डिंग में दुकानदार का परिवार भी रहता है. आग इतनी भीषण थी कि लपटों में पूरा परिवार फंस गया. किसी तरह दूसरी छत पर कूदकर परिवार ने जान बचाई.

UP: दुकान में लगी आग, तीसरी मंजिल पर फंसा परिवार, छत से कूदकर बचाई जान
आग कैसे लगी इसका कारण पता नहीं चल पाया है.

महोबा, राजेन्द्र तिवारी: महोबा (Mahoba) जिले में शुक्रवार देर रात एक गारमेंट्स की दुकान में अचानक भीषण आग (Fire) लग गई. आग की इस घटना में दुकान में रखा लाखों रुपये का कपड़ा जलकर राख हो गया. जानकारी की मुताबिक, जिस दुकान में आग लगी उसी बिल्डिंग में दुकानदार का परिवार भी रहता है. आग इतनी भीषण थी कि लपटों में पूरा परिवार फंस गया. किसी तरह दूसरी छत पर कूदकर परिवार ने जान बचाई. सूचना मिलने पर फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. आग कैसे लगी इसका कारण पता नहीं चल पाया है. 

जानकारी के मुताबिक, महोबा मुख्यालय के मेन मार्केट में स्थिति पहनावा गारमेंट्स नाम की दुकान में ये आग लगी. घटना के वक्त सब सो रहे थे. दुकान की तीसरी मंजिल पर पीड़ित दुकानदार सचिन गुप्ता परिवार के साथ निवास करता है. आग और धुंआ को देखकर परिजन जागे तो नजारा देखकर दंग रह गए. चारों तरफ से आग और धुंआ में पूरा परिवार मकान में ही फंस गया.

लाइव टीवी देखें

किसी तरह सूझबूझ से सभी छत पर पहुंचते और पड़ोसी की छत पर कूदकर अपनी जान बचाई. सीओ सिटी जटाशंकर राव ने बताया कि आग कैसे लगी अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है. घर मे फंसे सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. घटना के बाद से लोग थोड़े घबराए हुए हैं.