राजभवन के सामने लूट मामले में आरोपी की हुई पहचान, जल्द होगी गिरफ्तारी

30 जुलाई को इस लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था.

राजभवन के सामने लूट मामले में आरोपी की हुई पहचान, जल्द होगी गिरफ्तारी
मुख्य आरोपी रायबरेली जिले का रहने वाला है.

लखनऊ: राजभवन के सामने एक्सिस बैंक की कैश वैन लूट के मामले में पुलिस ने लुटेरों की शिनाख्त कर ली है. वारदात को अंजाम देने वाला बदमाश रायबरेली जिले का है और उसका नाम विनीत तिवारी बताया जा रहा है. बदमाश कृष्णा नगर के इंद्रपुरी कॉलोनी में किराए पर रह रहा था. किराए के मकान से बाइक जूते और कपड़े बरामद हुए हैं. बता दें, राजभवन के पास सोमवार (30 जुलाई) को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने ड्राइवर को गोली मारकर कैश वैन से 6.44 लाख रूपए लूट लिये थे. पुलिस घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल और पिस्टल की मैगजीन बरामद की है.

30 जुलाई को बदमाशों ने मुख्यमंत्री आवास और राजभवन से कुछ कदम की दूरी पर एक्सिस बैंक की कैश वैन लूट ली थी. जिस जगह लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है उसे, अगर उत्तर प्रदेश का सबसे सुरक्षित जगह कहा जाए तो गलत नहीं होगा. लेकिन, बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं के किसी भी वक्त, किसी भी जगह वारदात को अंजाम देने से नहीं डर रहे हैं.

यूपी: राजभवन के सामने से कैश वैन लूट मामले में संदिग्ध का स्केच जारी

इस वारदात के बाद पुलिस ने चश्मदीदों की मदद से बदमाश का स्केच जारी किया था. SSP ने बदमाशों की सूचना देने वालों को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है. इस वारदात के बाद यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर काफी सवाल उठने लगे थे. आरोपी की पहचान तो कर ली गई है, लेकिन अभी तक उसकी गिरप्तारी नहीं हुई है.