कहासुनी के बाद महिला पुलिसकर्मी को गोली मार सिपाही ने खुद को भी मारी गोली, दोनों की मौत
Advertisement

कहासुनी के बाद महिला पुलिसकर्मी को गोली मार सिपाही ने खुद को भी मारी गोली, दोनों की मौत

दोनों की बातचीत आपस में फोन पर होती थी लेकिन इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया जिसके बाद मनोज कुमार सिपाही गजरौला थाना इलाके में स्थित महिला सिपाही मेघा के किराए के मकान पर जा पहुंचा.  सिपाही ने सिपाही मेघा को गोली मार दी और उसके बाद खुद को भी गोली मार ली.

कहासुनी के बाद महिला पुलिसकर्मी को गोली मार सिपाही ने खुद को भी मारी गोली, दोनों की मौत

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: अमरोहा जिले के गजरौला थाना इलाके से संबंद्ध डायल-112 में तैनात सिपाही मनोज कुमार ने थाने में तैनात महिला सिपाही मेघा चौधरी के सीने पर गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली. दोनों को गंभीर घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान महिला सिपाही की मौत हो गई. वहीं सिपाही मनोज की भी मुरादाबाद के साईं अस्पताल में मौत हो गई है. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.

यूपी के टीचरों को भरना होगा कैरेक्टर रोल, रिपोर्ट के आधार पर होगा इंक्रीमेंट और प्रमोशन

ये है पूरा मामला
बता दें कि यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि आदमपुर थाने में तैनात रह चुके मनोज कुमार और महिला सिपाही मेघा का आपस में प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों का तबादला अलग-अलग स्थानों पर हो गया. सिपाही मनोज कुमार को पुलिस अधीक्षक ने सैद नगली थाना इलाके की डायल 112 पर ट्रांसफर कर दिया, जबकि सिपाही मेघा को गजरौला थाने ट्रांसफर कर दिया गया. 

महिला सिपाही के घर पहुंच मारी गोली
दोनों की बातचीत आपस में फोन पर होती थी लेकिन इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया जिसके बाद मनोज कुमार सिपाही गजरौला थाना इलाके में स्थित महिला सिपाही मेघा के किराए के मकान पर जा पहुंचा. विवाद के बीच मनोज कुमार सिपाही ने सिपाही मेघा को गोली मार दी और उसके बाद खुद को भी गोली मार ली. 

 मामले की छानबीन जारी 
घटना की जानकारी मिलने के बाद हड़कंप मच गया. पुलिस ने दोनों घायलों को सरकारी अस्पताल भेजा. दोनों की हालत गंभीर देखते हुए दोनों को हायर सेंटर रेफर किया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान महिला सिपाही की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुनीति ने मौके का मुआयना किया. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की छानबीन जारी है. सिपाही मनोज की भी मुरादाबाद के साईं अस्पताल में मौत हो गई है. जिसकी पुष्टि अमरोहा के सी ओ विजय राणा ने की है.

फोन पर हुआ था विवाद
दोनों 2018 बैच के पुलिस कर्मी हैं. महिला सिपाही क‍िराए का कमरा लेकर रहती थी. बताते हैं कि दोनों पुलिस कर्मियों में शादी न करने की बात को लेकर विवाद रहने लगा. रविवार की शाम भी दोनों के बीच फोन पर विवाद हुआ जिसके बाद सिपाही मनोज तमंचा लेकर उसके कमरे पर पहुंच गय. वहां पर पहले महिला सिपाही के सीने पर गोली मारी और फिर खुद के भी सीने पर गोली दाग ली. अस्पताल में घायल सिपाही ने भी दम तोड़ दिया.

एंटी रोमियो टीम के साथ थी मेघा
27 साल की मेघा उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की रहने वाली थी.  मेघा की तैनाती अमरोहा जनपद के गजरौला कोतवाली में थी. यहां मेघा नारी शक्ति अभियान से जुड़ी एंटी रोमियो टीम के साथ थी. मेघा एंटी रोमियो टीम के साथ अमरोहा के अलग-अलग स्कूल कॉलेजों में जाकर छात्राओं का आत्मा विश्वास बढ़ाती थी और उन्हें यह यक़ीन दिलाती थी कि वो बेबाक होकर कहीं भी आये या जाएं पुलिस हमेशा उनकी सुरक्षा के लिए तत्पर है. दूसरी लड़कियों को आत्मरक्षा का पाठ पढ़ाने वाली मेघा खुद ही अपने ही विभाग में काम करने वाले मनोज के गुस्से का शिकार हो गई.

टोल टैक्स के पैसे से खरीदी जाएगी गंगा एक्सप्रेसवे की जमीन, प्राइवेट कंपनी को दिया जाएगा अधिकार

WATCH LIVE TV

Trending news