VIDEO: मथुरा में SSP ऑफिस के सामने तमंचा दिखाकर डराता रहा शख्स और गाड़ियों के पीछे छिपती रही पुलिस

Mathura: काफी देर तक चले इस हंगामे के बाद एसएसपी की अगुवाई में पुलिस ने किसी तरह युवक और महिला को अपनी कस्टडी में लिया. महिला शादीशुदा है और तीन बच्चों की मां भी है. दोनों 8 साल से बिजनेस पार्टनर हैं. दोनों बीच सड़क पर शादी करना चाहते थे और पब्लिसिटी के लिए दोनों ने ये हाईवोल्टेज ड्रामा किया था.

VIDEO: मथुरा में SSP ऑफिस के सामने तमंचा दिखाकर डराता रहा शख्स और गाड़ियों के पीछे छिपती रही पुलिस
पुलिस ने दोनों के खिलाफ अराजकता फैलाने, पब्लिक ऑर्डर डिस्टर्ब करने समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

मथुरा: मथुरा (Mathura) में बुधवार (25 सितंबर) को हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. ड्रामा ऐसा जिसने पुलिस के प्रशासन हाथ पैर भी फूला के रख दिए. मामला मथुरा थाना सदर बाजार क्षेत्र के सिविल लाइन इलाके का है. दरअसल, एक शख्स ने पहले अपनी गाड़ी को आग लगाई और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. काफी देर तक एसएसपी ऑफिस के ठीक सामने हंगामा होता रहा और लोग तमाशा देखती रही. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. युवक के साथ एक महिला और तीन बच्चे भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, एक कार आकर अचानक रुकी और उसमें से एक युवक, महिला और तीन बच्चे नीचे उतरे. जब तक लोग कुछ समझ पाते महिला बच्चों को लेकर सड़क पर बैठ गई और युवक ने एक हाथ में तमंचा लेकर दूसरे हाथ में पिस्टल पकड़ ली और हवाई फायर किया दिया. इसके बाद कुछ ही देर में उशने अपनी ही गाड़ी में आग लगा दी. 

आग की लपटें उठते देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई. आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया गया, लेकिन फायर ब्रिगेड की गाड़ी के वहां पहुंचने पर युवक ने पिस्टल दिखाकर उसे भी रोक दिया. इस घटना के बाद लोगों का वहां जमावड़ा लग गया. लोगों के साथ पुलिस ने उससे इस घटना के पीछे की वजह जानने की कोशिश की, लेकिन वो तमंचा दिखाकर लोगों को डराता रहा. आलम ये था कि युवक की हरकत के सामने पुलिस भी बेबस नजर आ रही थी. थोड़ी देर में महिला भी उठी और हाथ में रिवॉल्वर लेकर लोगों के डराने लगी. 

काफी देर तक चले इस हंगामे के बाद एसएसपी की अगुवाई में पुलिस ने किसी तरह युवक और महिला को अपनी कस्टडी में लिया. महिला शादीशुदा है और तीन बच्चों की मां भी है. दोनों 8 साल से बिजनेस पार्टनर हैं. दोनों बीच सड़क पर शादी करना चाहते थे और पब्लिसिटी के लिए दोनों ने ये हाईवोल्टेज ड्रामा किया था. पुलिस ने दोनों के खिलाफ अराजकता फैलाने, पब्लिक ऑर्डर डिस्टर्ब करने समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

लाइव टीवी देखें

एसएसपी मथुरा शलभ माथुर ने बताया कि युवक का नाम शुभम चौधरी है, जो दामोदरपुरा इलाके का रहने वाला है. वहीं जो युवक के साथ महिला है, वह इसकी बिजनेस पार्टनर है.  दोनों लोग शादी करने वाले थे लेकिन किसी बात को लेकर दोनों की शादी नहीं हो पाई. इसी से नाराज युवक गोलीबारी शुरू की. पुलिस ने युवक और युवती के कब्जे से हथियार भी बरामद किए हैं और कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.