close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जीजा के मौसरे भाई से बढ़ीं युवती की नजदीकियां, प्रेमी को नहीं आया रास और फिर...

घटना मैनपुरी के थाना कुरावली इलाके के कूकामई गांव की है. यहां की रहने बाली युवती रूबी का युवक सुरजीत से 3 साल से प्रेम संबंध चल रहा था.

जीजा के मौसरे भाई से बढ़ीं युवती की नजदीकियां, प्रेमी को नहीं आया रास और फिर...
सुरजीत ने अपने दोस्त कृष्ण कांत के साथ मिलकर 10 दिन पहले रूबी की हत्या की योजना बना डाली.

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में युवती को उसके प्रेमी ने ही मौत के घाट उतार दिया. प्रेमी ने इस घटना को अपने दोस्त के साथ मिलकर अंजाम दिया है. युवती की दूसरे युवक से करीबियां बढ़ने और खुद से रिश्ते खराब होने के चलते प्रेमी ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए हत्यारे प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है. बीती 10 जून को लापता हुई इस युवती का 14 जून को खेत में शव मिला था.

घटना मैनपुरी के थाना कुरावली इलाके के कूकामई गांव की है. यहां की रहने बाली युवती रूबी का युवक सुरजीत से 3 साल से प्रेम संबंध चल रहा था. कुछ समय से रूबी की अपने जीजा के मौसेरे भाई उमाशंकर से करीबियां बढ़ गई, जो सुरजीत को नागवार गुजर रही थीं. इससे दोनों के रिश्तों में भी दरार आने लगी. सुरजीत के विरोध करने पर झगड़ा भी होने लगा. सुरजीत ने ये बात अपने दोस्त कृष्ण कांत को बताई. दोस्त ने भी रूबी को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी.

इसके बाद सुरजीत ने अपने दोस्त कृष्ण कांत के साथ मिलकर 10 दिन पहले रूबी की हत्या की योजना बना डाली. बीती 10 जून को सुबह 10 बजे सुरजीत ने रूबी को फोन करके बात करने के बहाने अपने घर के पीछे बुलाया. उसके बाद हत्या के इरादे से वह उसे लेकर खेत में घुस गया. तभी सुरजीत के दोस्त ने फोन करके उससे कहा कि किसी ने जाते समय देख लिया है, जिस पर सुरजीत ने रूबी को घर वापस भेज दिया. उसी शाम 4 बजे मिलने की बात कही, जिस पर शाम को रूबी ने अपनी भाभी के मोबाइल से सुरजीत से बात की.