पति ने घर से निकाला और रचा ली दूसरी शादी, पत्नी ने मांगा हक तो कहा- तलाक..तलाक..तलाक
Advertisement

पति ने घर से निकाला और रचा ली दूसरी शादी, पत्नी ने मांगा हक तो कहा- तलाक..तलाक..तलाक

सोनभद्र के दुद्धी थाना क्षेत्र के दीघुल गांव में अपने मायके में नसरुन्निशा नाम की विवाहिता ने अपने पति निसार पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है. 

आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और विधिक कार्यवाही की जा रही है.

अंशुमान पांडेय/सोनभद्र: तीन तलाक के खिलाफ केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कड़े कानून के बावजूद इसके मामलों में कोई कमी आती नहीं दिख रही है. आए दिन तीन तलाक के मामले सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला सोनभद्र के दुद्धी में सामने आया है. दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के दीघुल गांव में मायके में रह रही विवाहिता को उसके शौहर द्वारा तीन तलाक दे दिया गया है. महिला का कहना है कि वह काफी दिनों से मायके में रह रही थी और उसके दो बच्चे भी हैं. उसके पति ने उसकी गैरमौजूदगी में दूसरा विवाह कर लिया है. जब वह पति के घर पहुंची तो, उसने तीन तलाक दे दिया. विवाहिता की तहरीर पर आरोपी शौहर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

सोनभद्र के दुद्धी थाना क्षेत्र के दीघुल गांव में अपने मायके में नसरुन्निशा नाम की विवाहिता ने अपने पति निसार पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि पति उसको अपने साथ रखने के लिए तैयार नहीं था. आज वह उसके घर पर आया और बच्चों को ले जाना चाहता था. महिला द्वारा साथ चलने की जिद करने पर शौहर ने उसे तीन तलाक दे दिया. महिला ने बताया कि निसार दूसरी शादी कर चुका है. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव का कहना है कि पीड़ित महिला की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और विधिक कार्यवाही की जा रही है.

Trending news