UP: मामूली सी कहासुनी में BJP विधायक पर तान दी पिस्टल, चला दी गोली और फिर...

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को पिस्टल सहित हिरासत में लेकर थाने ले आई.

UP: मामूली सी कहासुनी में BJP विधायक पर तान दी पिस्टल, चला दी गोली और फिर...
विधायक का आरोप है कि मुझे पहले भी कई बार जान से मारने के कॉल मैसेज आ चुके हैं.

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर के खतौली में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक शादी समारोह में शामिल होने गए बीजेपी विधायक विक्रम सैनी पर एक व्यक्ति ने मामूली कहासुनी में पिस्टल तान दी. विधायक पर पिस्टल तानते ही विवाह समारोह में हड़कंप मच गया. विधायक विक्रम सैनी के सुरक्षाकर्मियों ने व्यक्ति को पिस्टल सहित पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शख्स को हिरासत में लेकर थाने ले आई. 

बीजेपी विधायक विक्रम सैनी भी समर्थकों के साथ थाने में पहुंच गए. वहीं, हिरासत में लिए गए व्यक्ति के परिजन भी थाने में आ पहुंचे. जहां विधायक के समर्थकों व हिरासत में लिए गए व्यक्ति के परिजनों में कहासुनी होती रही. विधायक आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर देकर अपने घर लौट गए. साथ ही विधायक अपनी सुरक्षा के लिए कई बार एसएसपी समेत तमाम अधिकारियों को अवगत करा चुके हैं. 

दरअसल, मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र के बुआडा गांव का है. जहां एक बैंक्वेट हॉल में शादी समारोह का आयोजन हुआ था. उसी शादी समारोह में शामिल होने खतौली विधानसभा से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी भी पहुंचे थे. विवाह समारोह में शामिल होने के दौरान बीजेपी विधायक की समारोह में मौजूद हर स्वरूप शर्मा से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. विधायक का आरोप है कि मामूली सी कहासुनी में हरस्वरूप शर्मा ने विधायक पर पिस्टल तान दी और गोली चला दी. हालांकि, गोली विधायक को लगी नही. वहीं, विधायक के साथ मौजूद सुरक्षाकर्मी ने हर स्वरूप शर्मा को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी. 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को पिस्टल सहित हिरासत में लेकर थाने ले आई. जहां हरस्वरूप के परिजनो व विधायक समर्थकों में काफी गहमागहमी हुई. विधायक विक्रम सैनी आरोपी हर स्वरूप के खिलाफ तहरीर देकर चले गए. विधायक का आरोप है कि मुझे पहले भी कई बार जान से मारने के कॉल मैसेज आ चुके हैं. कप्तान साहब को कई बार अवगत करा चुका हूं लेकिन, कुछ कार्यवाही मेरी सुरक्षा को लेकर नही की गई है. वहीं, पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नही है.