बच्ची को जन्म देने के बाद पत्नी की हुई मौत, अस्पताल पर नहीं हुई कार्रवाई तो युवक ने की आत्महत्या
Advertisement

बच्ची को जन्म देने के बाद पत्नी की हुई मौत, अस्पताल पर नहीं हुई कार्रवाई तो युवक ने की आत्महत्या

परिजनों का आरोप है कि हॉस्पिटल संचालिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए वीरेंद्र अधिकारियों के चक्कर लगा रहा था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवक ने सिस्टम से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. युवक अपनी पत्नी की मौत के लिए इंसाफ मांग रहा था. सिस्टम के आगे हार कर अंत में उसने खुद ही फांसी का फंदा गले में डाला और झूल गया. वहीं, शख्स ने आत्महत्या से पहले अपना वीडियो बनाया और अपनी मौत के लिए एक डॉक्टर को जिम्मेदार बताया. उसके पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. वहीं, पुलिसिया कार्रवाई में शिथिलता को परिजनों ने आत्महत्या की वजह बताया. 

दरअसल, पूरा मामला बिठूर थाना क्षेत्र के टिकरा नसैनिया गांव का है. यहां रहने वाले वीरेंद्र गौतम (30) उर्फ झब्बू ने पत्नी रेखा को एक नवंबर को कल्याणपुर स्थित गहलोत हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. ऑपरेशन से बेटी हुई और डिलीवरी के बाद हालत बिगड़ने पर हॉस्पिटल प्रबंधन ने रेखा को दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान रेखा की मौत हो गई. इससे नाराज परिजनों ने हॉस्पिटल में तोड़फोड़ कर दी. जिस पर हॉस्पिटल प्रबंधन ने वीरेंद्र व परिजनों पर मेडिकल प्रोटेक्शन एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज करा दी. 

परिजनों का आरोप है कि हॉस्पिटल संचालिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए वीरेंद्र अधिकारियों के चक्कर लगा रहा था. इस दौरान उसे फोन पर तहरीर वापस लेने को धमकियां भी मिल रही थीं. वहीं, पुलिस का कहना है कि मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. परिजनों से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. एसपी वेस्ट ने कहा कि सीएमओ कार्यालय से रिपोर्ट नही मिलने की वजह से अस्पताल पर कार्रवाई की जाएगी.

Trending news