बरेली: भैंस चोरी कर भाग रहा था चोर, भीड़ ने एक को दबोचा, पीट-पीटकर मार डाला
Advertisement

बरेली: भैंस चोरी कर भाग रहा था चोर, भीड़ ने एक को दबोचा, पीट-पीटकर मार डाला

कैंट पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर उसके साथियों सहित हमला करने वाली भीड़ में से भी 20-25 अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली/बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के कैंट थाना क्षेत्र के भोलापुर हडोलिया गांव में भैंस चोरी कर भाग रहे चार चोरों में से एक को गांव वालों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. युवक की बाद में इलाज के दौरान मौत हो गयी. बरेली के एसपी सिटी अभिनन्दन सिंह ने बताया कि कैंट के ठिरिया निजावत खां निवासी शाहरुख खां (20) दुबई में नौकरी करता था. वह कुछ दिन पहले बरेली आया था.

 

 

पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, बुधवार (30 अगस्त) की रात को शाहरुख को मुहल्ले के निवासी माजिद अली, पप्पू व एक अन्य बुलाकर ले गए थे. तीनों आपराधिक किस्म के युवक हैं. भैंसों की चोरी करते हैं. रात में जब शाहरुख नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाशना शुरू किया. माजिद व पप्पू के घर जाकर देखा तो वह भी घर पर नहीं थे. परिजनों को लगा कि सुबह तक शाहरुख आ जाएगा लेकिन, उनके पास यूपी-100 के मोबाइल नंबर से फोन आया कि शाहरुख जिला अस्पताल में भर्ती है.

शाहरुख ने जिला अस्पताल में अपने भाई फिरोज से बताया कि बुधवार (30 अगस्त) शाम माजिद, पप्पू व अन्य लोग उसे बुलाकर लेकर गए थे. माजिद ने उसे कुछ नशीली दवा दी थी. वह रात करीब ढाई बजे एक भैंस चोरी करके ले जा रहे थे. इसी दौरान गांव वाले जाग गए. ग्रामीणों को देख माजिद, पप्पू आदि भाग खड़े हुए. नशे में होने के कारण ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया. उसकी जमकर पिटाई की.

सुबह करीब 10 बजे इलाज के दौरान शाहरुख की अस्पताल में मौत हो गई. कैंट पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर उसके साथियों सहित हमला करने वाली भीड़ में से भी 20-25 अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

एसपी सिटी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट है कि शाहरुख की मौत पिटाई से हुई है. उसका लीवर फट गया था. किडनी को भी नुकसान पहुंचा था. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

Trending news