पत्नी और उसके प्रेमी से परेशान शख्स ने खुद को मारी गोली, खुदकुशी के पहले बनाया वीडियो

मामला पटियाली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मिश्रान का है. यहां रहने वाले नबी हसन (35 साल) ने बीते शुक्रवार की सुबह कनपटी पर तमंचे से गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

पत्नी और उसके प्रेमी से परेशान शख्स ने खुद को मारी गोली, खुदकुशी के पहले बनाया वीडियो
मृतक नबी हसन
Play

कासगंज: कासगंज में एक शख्स ने पत्नी की बेवफाई से तंग आकर आत्महत्या कर ली. खुदकुशी करने से पहले पति ने जिलाधिकारी से गुहार लगाते हुए एक वीडियो बनाया है. जिसमें उसने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

क्या है मामला?
मामला पटियाली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मिश्रान का है. यहां रहने वाले नबी हसन (35 साल) ने बीते शुक्रवार की सुबह कनपटी पर तमंचे से गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सुसाइड करने से पहले उसने मोबाइल से एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस वीडियो में उसने ऐसा कदम उठाने के पीछे की वजह बताई है.  

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें: शख्स ने सुसाइड से पहले बनाया Video, कहा-पत्नी और उसके प्रेमी से हूं परेशान इसलिए दे रहा हूं जान

क्या कहा वीडियो में ?
वीडियो में वह कह रहा है कि उसके पड़ोस में रहने वाले तौफीक का उसकी पत्नी से संबंध हैं. जब भी वह अपनी पत्नी को दिल्ली और गाजियाबाद लेकर पहुंचा तो तौफीक भी वहीं पहुंच गया. कई बार तौफीक को मना भी किया, लेकिन वह नहीं माना. जिसके बाद वह पत्नी को लेकर पटियाली अपने घर पर रहने लगा. 

वीडियो में की पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग 
इसके बाद भी तौफीक नहीं सुधरा. परेशान होकर नबी हसन ने तौफीक के घर वालों से मिलकर शिकायत की. लेकिन उसे समझाने के बजाय तौफीक, उसके भाई और पिता ने नबी हसन के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की. इतना हीं नहीं, इन सब में उसकी पत्नी भी आरोपियों का साथ दे रही थी. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी. इस घटना से आहत नबी हसन ने आत्महत्या कर ली. वीडियो में नबी ने डीएम से अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में ले लिया. 

वीडियो की होगी जांच 
वहीं, इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि सुबह 7 बजे तमंचे से गोली मारी गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इससे संबंधित वीडियो भी प्राप्त हुआ है, जिसमें वो पारिवारिक कारणों से सुसाइड करने की बात कह रहा है. इस वीडियो की भी जांच की जाएगी. इसके बाद मामले की कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH LIVE TV