close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा: स्विमिंग पूल में डूबने से युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे पूल में डुबाया गया.

नोएडा: स्विमिंग पूल में डूबने से युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
नोएडा की घटना. फाइल फोटो

नोएडा : उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर 94 के पास बने एक अवैध स्विमिंग पूल में नहाने के दौरान कथित रूप से डूबने से एक युवक की मौत हो गई. वह थाना सेक्टर 39 में चलने वाली पुलिस की 36 नंबर पीसीआर में निजी चालक था. मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसके साथ मारपीट करने के बाद उसे पूल में डुबाया गया.

थाना सेक्टर 39 के कार्यवाहक थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने आज यहां बताया कि मृतक के पिता राजेंद्र सिंह गौड़ की शिकायत पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा.

देखें LIVE TV

उन्होंने कहा कि छलेरा गांव में रहने वाले गौड़ ने पुलिस को बताया है कि उनका 25 साल का बेटा कृष्णा रविवार की दोपहर को किसी का फोन आने के बाद बिना बताए घर से चल गया. उन्होंने बताया कि शाम को भरत नाम का शख्स अपनी कार में कृष्णा को बेहोशी की हालत में लेकर गौड़ के घर पहुंचा. उसने बताया कि कृष्णा स्विमिंग पूल में नहाते समय डूब गया है. 

कृष्णा के घर वाले उसे नोएडा के जिला अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गौड़ ने आरोप लगाया कि उनके बेटे के साथ मारपीट करने के बाद उसे स्विमिंग पूल में डुबाया गया है. उन्होंने बताया कि उसके शव पर कई जगह चोट के निशान हैं.