बिना टोल टैक्स दिए नेपाल में घुसा, तीन लाख रुपए देकर छूटा
Advertisement

बिना टोल टैक्स दिए नेपाल में घुसा, तीन लाख रुपए देकर छूटा

आरोपी शनिवार को बिना टोल टैक्स दिये नेपाल की सीमा में प्रवेश कर गया था लेकिन नेपाल के स्यांगजा जिले में पुलिस ने जांच के दौरान उसे पकड़ लिया गया.

बैंक मैनेजर को बिना टोल टैक्स देने के कारण हिरासत में लिया गया था.

गोरखपुर: भारत नेपाल सीमा पर बिना टोल टैक्स दिये सीमा पार करने के आरोप में एक बैंक मैनेजर को नेपाल पुलिस ने तीन लाख नेपाली रूपये का जुर्माना लेकर रिहा कर दिया. बैंक मैनेजर तीन दिन पहले अपनी कार से बिना टोल टैक्स दिये सीमा पार कर गया था. बाद में नेपाल पुलिस ने उसे पकड लिया था और उसकी कार जब्त कर ली थी. नेपाल पुलिस के मुताबिक चित्रकूट जिले का रहने वाला बैंक मैनेजर पुष्पराज सिंह बढ़नी भारत नेपाल सीमा के रास्ते नेपाल गया था. उसके साथ पत्नी और एक दोस्त भी था . 

आरोपी शनिवार को बिना टोल टैक्स दिये नेपाल की सीमा में प्रवेश कर गया था लेकिन नेपाल के स्यांगजा जिले में पुलिस ने जांच के दौरान उसे पकड़ लिया. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर भारत नेपाल सीमा पर भैरवां पुलिस चौकी के हवाले कर दिया जहां वह तीन लाख नेपाली रूपये का जुर्माना देकर रिहा हुआ.

बेहयया नेपाल के पुलिस इंस्पेक्टर वीर बहादुर थापा ने बताया कि एक बैंक मैनेजर को बिना टोल टैक्स देने के कारण हिरासत में लिया गया था लेकिन जुर्माना जमा करने के बाद उसे छोड. दिया गया.

(इनपुट-भाषा)

Trending news