close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उधार दिए 200 रुपये वापस मांगे, नहीं देने पर मार दिया थप्पड़, नाले की पास मिली लाश

 हत्या के खुलासे से हर कोई सोचने पर मजबूर है कि आखिरकार 200 रुपये के पीछे कोई कैसे किसी की जान ले सकता है.

उधार दिए 200 रुपये वापस मांगे, नहीं देने पर मार दिया थप्पड़, नाले की पास मिली लाश
21 अक्टूबर को अपने साथी दयाशंकर को बुलाकर मृतक उमेश चंद्र के साथ शराब के ठेके पर शराब पी.

मथुरा: मथुरा के थाना राया क्षेत्र में 21 अक्टूबर को प्लास्टिक के बोरे में मिले गांव केशोपुरा थाना मांट के रहने वाले उमेश चन्द्र शर्मा के शव के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. राया पुलिस ने हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों के कब्जे से मृतक की मोटर साईकिल, मोबाइल फोन और हत्या में प्रयुक्त लकड़ी के तख्त का पाया और कैंची बरामद की है. सबसे बड़ी बात यह है कि हत्यारोपियों ने महज 200 रुपये के पीछे उमेश चन्द्र शर्मा की हत्या कर दी थी.

हत्याकांड की वजह ने सभी को चौंका कर रख दिया है. हत्या के खुलासे से हर कोई सोचने पर मजबूर है कि आखिरकार 200 रुपये के पीछे कोई कैसे किसी की जान ले सकता है. दरअसल मृतक उमेश चंद्र शर्मा से थाना राया के गांव खरवा के रहने वाले रिंकू ने 4 महीने पहले 200 रुपये उधार लिए थे. लेकिन, जब एक सप्ताह पहले उमेश चंद्र ने राया के बाजार में जब रिंकू से 200 रुपये का तगादा किया, तो रिंकू ने पैसे नहीं दिए. इसी बात को लेकर उमेश चंद्र शर्मा ने रिंकू को सरेआम बाजार में 5-6 थप्पड़ मार दिए. इसी बात को लेकर रिंकू के मन में बदले की भावना ने घर कर लिया.

उसने बीते 21 अक्टूबर को अपने साथी दयाशंकर को बुलाकर मृतक उमेश चंद्र के साथ शराब के ठेके पर शराब पी. जब उमेश चंद्र को पूरा नशा हो गया, तो रिंकू और दयाशंकर उमेश चंद्र को नीमगांव रोड की ओर ले गए. वहां पर रिंकू ने अपनी किराये की दुकान में शटर बंद कर लकड़ी के तख्त के पाये से उमेश चंद के सिर पर कई वार करते हुए उसकी हत्या कर दी. इसके बाद दुकान में रखे प्लास्टिक के बोरे में डेड बॉडी को बंद करके दुकान के सामने सड़क के किनारे नाली में नीमगांव रोड पर शव को डाल दिया. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए हत्या के मुख्य आरोपी रिंकू और उसके सहयोगी दयाशंकर को गिरफ्तार कर लिया है.