close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रेमिका को पति के साथ जाता देख भड़का प्रेमी, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

चाकू से हुए हमले से लहूलुहान हालात में अशोक सड़क पर गिर गया. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने घायल अशोक को अस्पताल पहुंचाया. जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. 

प्रेमिका को पति के साथ जाता देख भड़का प्रेमी, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट
मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने आरोपी व उसकी प्रेमिका को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

मोहम्मद ताहिर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के कोतवाली पिलखुवा के गांव सिखेड़ा में पत्नी के प्रेमी ने पति को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस को सौंप दिया. बताया जा रहा है कि मृतक अशोक दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर लोडर का कार्य करता था. मृतक दिल्ली से गांल सिखेड़ा अपनी पत्नी को लेने आया था. प्रेमिका को पति के साथ जाते देख गुस्से में आगबबूला हुए प्रेमी ने पति को चाकू से गोद डाला. घटना को देख वहां मौजूद ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचतक आरोपी व मृतक की पत्नी को हिरासत में ले लिया.

दरअसल, मृतक अशोक दिल्ली के द्वारका में अपनी पत्नी सोनिया के साथ रहता था. वह एयरपोर्ट पर लोडर का कार्य करता था. मृतक अशोक की पत्नी सोनिया का गगन नाम के शख्स से प्रेम संबंध था. जिसके चलते दोनों पिलखुआ के गांव सिखेड़ा आ कर रहने लगे थे. बताया जा रहा है कि मृतक अशोक अपनी पत्नी को लेने गांव सिखेड़ा आया था और वह अपनी पत्नी को लेकर दिल्ली जा रहा था. इसी दौरान अपनी प्रेमिका को पति के साथ जाते देख गुस्साए प्रेमी गगन ने अशोक पर ताबड़तोड़ चाकू से कई प्रहार कर दिए.

चाकू से हुए हमले से लहूलुहान हालात में अशोक सड़क पर गिर गया. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने घायल अशोक को अस्पताल पहुंचाया. जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने आरोपी व उसकी प्रेमिका को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस आरोपी व उसकी प्रेमिका से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की बात कह रही है.