UP: अपने भाई और पिता के साथ मिलकर किया पत्नी कत्ल, फिर दर्ज कराई गुमशुदगी की रिर्पोट

4 जनवरी को इस शख्स ने अपने पिता व भाइयों के साथ अपनी पत्नी को जलाकर मार दिया और उसकी राख को नहर में फेंक दिया था.

 UP: अपने भाई और पिता के साथ मिलकर किया पत्नी कत्ल, फिर दर्ज कराई गुमशुदगी की रिर्पोट
इस शख्स ने अपने पिता व भाइयों के साथ अपनी पत्नी को जलाकर मार दिया

रायबरेली: रायबरेली के डीह थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपने ही भाई और पिता के साथ मिलकर एक छोटी की कहासुनी के बाद अपनी पत्नी की हत्या कर दी. जिसके बाद 10 जनवरी उसने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी. जिसे पुसिस ने धर दबोचा है.  

दरअसल बीती 4 जनवरी को इस शख्स ने अपने पिता व भाइयों के साथ अपनी पत्नी को जलाकर मार दिया और उसकी राख को नहर में फेंक दिया था. यह चारों अपराधी जिले के डीह थाना क्षेत्र के पूरे उजागर गांव के रहने वाले हैं. जिसमें बुजुर्ग का नाम करमचंद्र है जो कि तीनों युवकों का पिता है. इसके पुत्र रविन्द्र ने अपने पिता व दो भाइयों संजीव व बृजेश के साथ मिलकर मामूली बात पर अपनी पत्नी उर्मिला को घर मे जलाकर मार डाला और उसके अवशेषों को गांव के बाहर नहर में फेंक दिया. उसके बाद 10 जनवरी को खुद ही थाने में जाकर उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया. 

जिले के अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानन्द रॉय ने बताया कि 13 जनवरी को मृतका की बहन ने थाने जाकर शक के आधार पर एक तहरीर दी और पुलिस ने मामले की जांच की तो सच सामने आया. आज पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली तो चारों आरोपियों को थाना क्षेत्र के मटियरवा चौराहे से दबोच लिया गया और मामले का खुलासा हुआ.