गाजियाबाद: ईद के दिन चाचा ने छोटी सी बात पर कर दी मासूम भतीजी की हत्‍या, नाले में फेंका शव
Advertisement

गाजियाबाद: ईद के दिन चाचा ने छोटी सी बात पर कर दी मासूम भतीजी की हत्‍या, नाले में फेंका शव

गाजियाबाद के थाना खोड़ा क्षेत्र में बीती 12 तारीख को लाइबा नाम की बच्ची की लाश मिली थी.

गाजियाबाद के खोड़ा क्षेत्र में हुई  घटना. फाइल फोटो

गाजियाबाद : गाजियाबाद के थाना खोड़ा क्षेत्र में बीती 12 तारीख को लाइबा नाम की बच्ची की लाश मिली थी. पुलिस के लिए मासूम बच्ची की मौत की गुत्थी सुलझाना चुनौती पूर्ण हो गया था. लेकिन पुलिस की तरफ से सही जांच की गई जिससे बच्ची के हथियारे चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.

गाजियाबाद में 12 तारीख को यानी ईद के दिन एक बच्ची लापता हो गई थी, जिससे बच्ची के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल था. परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. इसके बाद बच्ची का शव 17 अगस्त को साई मंदिर के पास नाले में मिला. जांच में पुलिस को प्रथम दृष्‍टया यही लग रहा था कि बच्ची की हत्या में कोई परिवार का सदस्य शामिल है.

देखें LIVE TV

पुलिस ने जब मृतक के परिवारवालों से पूछताछ की तो मृतक लाइबा के चाचा पर पुलिस को शक हुआ. शक को आधार मानते हुए पुलिस ने चाचा से दोबारा पूछताछ की तो चाचा ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. आरोपी सलीम ने बताया कि ईद के दिन कुर्बानी के बाद कलेजी अपने घर देने के लिए उसने लाइबा को बुलाया लेकिन लाइबा कलेजी को (सलीम) के घर न ले जाकर अपने घर ले गई. जिससे मुझे गुस्सा आ गया और मैंने लाइबा के चांटा मार दिया. जिसके बाद लाइबा का सर दीवार से टकरा गया और वो मर गई.

लाइबा की मौत के बाद आरोपी सलीम ने शव को लाइबा के पिता के कमरे में छुपा दिया लेकिन जब उसे लगा कि सारा शक मेरे ऊपर जाएगा तो उसने रात में शव को साई मंदिर के पास नाले में फेंक दिया. परिवार के साथ अपनी भतीजी की तलाश करने का नाटक करने लगा. लेकिन पुलिस की तत्परता से आरोपी को दबोच लिया गया.

Trending news