close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा में व्यक्ति की हत्या कर शव सड़क पर फेंका, देर रात हुआ था अपहरण

मृतक का नाम थाना बादलपुर में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश के तौर पर दर्ज है.

नोएडा में व्यक्ति की हत्या कर शव सड़क पर फेंका, देर रात हुआ था अपहरण
(फाइल फोटो)

नोएडा : नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र के रूपबास गांव के पास एक व्यक्ति की हत्या के बाद बदमाशों ने उसके शव को सड़क पर फेंक दिया। बदमाशों ने व्यक्ति को देर रात अगवा किया गया था. पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह उसका शव सड़क पर मिला. पुलिस के अनुसार यह हत्या दो गिरोहों के बीच आपसी गैंगवार का नतीजा है. मृतक का नाम थाना बादलपुर में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश के तौर पर दर्ज है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी ग्रामीण) विनीत जयसवाल ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र के एक गांव महावड के रहने वाले धर्मी नामक व्यक्ति को बीती रात बबली नागर और उसके साथियों ने अपहरण कर लिया था. उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह उसका शव थाना दादरी क्षेत्र के रूपबास गांव के पास मिला. धर्मी को गोली मारी गई है.

एसपी ने बताया कि मृतक के परिजन ने गांव सादुल्लापुर के रहने वाले बबली नागर, जेल में बंद कुख्यात बदमाश रणदीप भाटी, विवेक, महकार और ज्ञानेंद्र सहित 10 लोगों के खिलाफ थाना दादरी में हत्या का मामला दर्ज कराया है.

अधिकारी ने बताया कि मृतक का नाम थाना बादलपुर में हिस्ट्रीशीटर बदमाश के तौर पर दर्ज है. वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि देर रात को आरोपी बबली नागर ने जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर रणदीप भाटी से धर्मी की बात कराई थी. धर्मी और रणदीप के बीच कहासुनी हो गई. इसके बाद रणदीप के गुर्गों ने धर्मी को अगवा कर लिया तथा उसकी गोली मारकर हत्या कर शव को रूपबास गांव के पास फेंक दिया.

धर्मी की हत्या से दादरी क्षेत्र में तनाव व्याप्त है. सैकड़ों की संख्या में लोगों ने थाने पर पहुंचकर अपना विरोध जताया. बताया जाता है कि मृतक भाजपा का नेता था तथा वह दादरी से विधायक मास्टर तेजपाल का रिश्तेदार था.