कानपुर : शादीशुदा महिला से किया प्रेम, ससुर ने गुप्तांग काटकर फेंक दिया

दोनों तरफ से तहरीर दी गई है. पुलिस ने फिलहाल महिला के ससुर को गिरफ्तार किया है.

कानपुर : शादीशुदा महिला से किया प्रेम, ससुर ने गुप्तांग काटकर फेंक दिया
दोनों तरफ से तहरीर दी गई है.

राजेश अग्रवाल, कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवक का गुप्तांग काटने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, युवक का शादीशुदा महिला से प्रेम संबंध था जिसकी वजह से महिला के ससुर और जेठ ने मिलकर युवक की पहले जमकर पिटाई कर दी. बाद में उसका गुप्तांग काट दिया गया. दोनों तरफ से पुलिस थाने में तहरीर दी गई है जिसपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला के ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह मामला जिले के ककवन थाना क्षेत्र के नदिहा गांव का है. अरुण एक किसान है जो इसी गांव में रहता है. उसका गांव की ही एक शादीशुदा महिला के साथ प्रेम संबंध थे. महिला के परिजनों को जब इसकी जानकारी मिली तो वे आग बबूला हो गए. इसी दौरान अरुण अपने खेत से वापस लौट रहा था. महिला के ससुर और जेठ ने मिलकर उसपर हमला कर दिया. पहले उसकी जमकर पिटाई की गई बाद में उसके गुप्तांग काट दिए गए.

गांववालों का कहना है कि आरोपियों ने उसके गुप्तांग को काटकर खेत में फेंक दिया. अरुण घायल हालत में किसी तरह अपने घर पहुंचा और परिजनों को घटना से अवगत कराया. अरुण के परिजनों ने इस घटना की जानकारी ककवन थाने में दी जिसके बाद पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

महिला की तरफ से छेड़छाड़ जबकि अरुण की तरफ से गुप्तांग काटने की तहरीर दी गई है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक ही घटना के लेकर दोनों पक्षों की तरफ से अलग-अलग तथ्य बताए जा रहे हैं. फिलहाल हमने एक महिला के ससुर को हिरासत में लिया है. जांच जारी है, बाद में जो तथ्य सामने आएंगे उस हिसाब से मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.