गाजियाबाद: एक्टिवेट नहीं हुआ सिम, तो दुकानदार को मार दी गोली
Advertisement

गाजियाबाद: एक्टिवेट नहीं हुआ सिम, तो दुकानदार को मार दी गोली

महिला के साथ आए दोनों युवकों और दुकानदार के बीच कहासुनी हुई. इस कहासुनी में ही महिला के साथ आए एक युवक ने दुकानदारों को गोली मार दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मंगलवार (8 मई) को एक हैरान करने वाली घटना हुई, जहां गाजियाबाद के लोनी इलाके के रूप नगर कालोनी में एक युवक ने एक दुकानदार को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई, क्‍योंकि उसका सिम एक्टिवेट नहीं हुआ था. जानकारी के मुताबिक, एक महिला ने दो दिन पहले एक सिम खरीदा था. सोमवार (7 मई) को महिला दो युवकों के साथ दुकान पर पहुंची और सिम एक्टिवेट न होने का कारण पूछा. इसी दौरान दोनों युवकों और दुकानदार के बीच कहासुनी हो गई और एक युवक ने दुकानदार को गोली मार दी.  

  1. दो दिन पहले खरीदा था सिम
  2. दोनों के बीच हुआ था झगड़ा
  3. घायल दुकानदार GTB अस्पताल में भर्ती

कहासुनी में मारी गोली
जानकारी के मुताबिक, महिला के साथ आए दोनों युवकों और दुकानदार के बीच कहासुनी हुई. इस कहासुनी में ही महिला के साथ आए एक युवक ने दुकानदारों को गोली मार दी. गोली दुकानदार के कमर में लगी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए. 

दुकानदार गंभीर रूप से घायल 
हादसे में दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे गंभीर हालात में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, अस्पताल में घायल दुकानदार की हालत गंभीर बनी हुई है. 

पुलिस ने शुरू की जांच 
लोनी कोतवाली एसएचओ उमेश पांडेय ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और घायल दुकानदारी को दिल्ली स्थित जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया. उन्होंने कहा कि घायल के बयान के अधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news