close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ससुराल पहुंचकर ससुर और 8 साल के बेटे को गोलियों से भूना, फिर कर ली आत्महत्या

घटनाक्रम के अनुसार सुबह करीब 6 बजे सचिन जान खेड़ा अपनी ससुराल पहुंचा और यहां इसने पिस्टल से ससुर पर गोलियां बरसा दी.

ससुराल पहुंचकर ससुर और 8 साल के बेटे को गोलियों से भूना, फिर कर ली आत्महत्या
घटना के पीछे पति पत्नी के बीच विवाद होना बताया जा रहा है.

सैयद उवैस अली/सहारनपुर: सहारनपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पत्नी से विवाद के चलते एक व्यक्ति ने अपनी ससुराल पहुंचकर अपने बेटे और ससुर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. इसके बाद शख्स ने खुद को भी गोली मार ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. दरअसल, ये दर्दनाक घटना रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के गांव जान खेड़ा की है. इसी गांव के रहने वाले परशुराम के दामाद ने पहले परशुराम यानी अपने ससुर और फिर ससुराल में ही मौजूद अपने 8 वर्षीय बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली मार ली. घटना के बाद से दोनों परिवारों में कोहराम मचा गया. घटना के पीछे पति पत्नी के बीच विवाद होना बताया जा रहा है.

दरअसल, नकुड थाना क्षेत्र के गांव जान खेड़ा के रहने वाले परशुराम ने अपनी बेटी मोनिका की शादी करीब 10 साल पहले नकुड थाना क्षेत्र के गांव जैदपुरा निवासी सचिन के साथ की थी. शादी के बाद से ही दोनों के बीच तनातनी चली आ रही थी. बताया जाता है कि करीब 3 साल पहले सचिन ने अपनी पत्नी के भाई पर भी जानलेवा हमला किया था. इस मामले में सचिन जेल भी गया था. इन दिनों वह जमानत पर जेल से बाहर था. बताया जाता है कि पिछले कई दिनों से मोनिका अपने ससुराल आई हुई थी और दोनों के बीच विवाद चल रहा था. 8 वर्षीय बेटा अंशुल भी मां के साथ मायके में ही था. 

घटनाक्रम के अनुसार सुबह करीब 6 बजे सचिन जान खेड़ा अपनी ससुराल पहुंचा और यहां इसने पिस्टल से ससुर पर गोलियां बरसा दी. बेरहमी से ससुर की हत्या करने के बाद अपने बेटे को भी मौत के घाट उतार दिया. गोलियों की आवाज सुनकर पत्नी और सास ने घर में छिपकर अपनी जान बचाई. सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी का कहना है कि किन कारणों से वारदात को अंजाम दिया गया, इसकी जांच की जा रही है. मामला पति पत्नी के बीच विवाद का बताया जा रहा है.