गर्भवती पत्नी की हत्या कर 3 दिनों तक घर में रखा शव, नहीं लगा पाया ठिकाने, तो थाने पहुंचकर कबूला गुनाह

हत्या करने के बाद अपनी पत्नी के शव को सीवर टैंक में अंदर डालने का प्रयास किया था. लेकिन शव सीवर टैंक के अंदर नहीं डाल पाया. जिसके बाद व्यक्ति ने खुद ही थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. 

गर्भवती पत्नी की हत्या कर 3 दिनों तक घर में रखा शव, नहीं लगा पाया ठिकाने, तो थाने पहुंचकर कबूला गुनाह
सांकेतिक तस्वीर.

गौतमबुद्ध नगर: ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पति ने ही अपनी गर्भवती पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और 3 दिन तक लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश करता रहा. लेकिन जब नाकामयाब रहा तो आरोपी पति ने खुद ही थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 

ये भी देखें: लाल बाल वाले चचा के बाद यूपी में मिली 'झोंटा उखाड़ चाची', देखें Viral Video

10 महीने पहले हुई थी शादी
पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा शहर के बीटा-2 थाने क्षेत्र के अल्फा-2 में रजनीकांत दीक्षित अपनी पत्नी खुशी दीक्षित के साथ रहता था. दोनों की शादी करीब 10 महीने पहले ही हुई थी. रजनीकांत दीक्षित नेटवर्क इंजीनियर के पद पर तैनात था और नोएडा सेक्टर-20 में स्थित एक कंपनी में काम करता था. वह रोजाना सुबह 7 बजे नौकरी पर जाता था और शाम को करीब 7 बजे ही वापस घर आता था.  

विधानसभा में पारित हुआ योगी सरकार का 'लव जिहाद विधेयक'

इस बात को लेकर हुआ था विवाद
रजनीकांत दीक्षित ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि एक दिन जब वह वापस घर लौटा तो उसके घर से एक व्यक्ति निकल रहा था. जब उसने अपनी पत्नी खुशी से उस व्यक्ति के बारे में पूछा तो उसकी पत्नी ने उसको काफी गंभीर जवाब दिया था. खुशी ने अपने पति को बताया कि "इस व्यक्ति का नाम बल्लू है. जब तक मेरा बच्चा पैदा नहीं होता, तब तक मैं तेरे साथ रहूंगी, बच्चा पैदा होने के बाद मैं बल्लू के साथ हरियाणा में रहूंगी." इस बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था.

ये भी पढ़े: यूपी के इस जिले में मौजूद है 'घटिया आजम खां', जानें वजीर आजम खां से कनेक्शन​

सीवर टैंक के अंदर नहीं डाल पाया शव, तो किया सरेंडर
रजनीकांत को अपनी पत्नी के किसी दूसरे मर्द से साथ अवैध संबंध बनाने को लेकर काफी गुस्सा था. जिसके चलते उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद अपनी पत्नी के शव को सीवर टैंक में अंदर डालने का प्रयास किया था. लेकिन शव सीवर टैंक के अंदर नहीं डाल पाया. जिसके बाद व्यक्ति ने खुद ही थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

ये भी पढ़े: जब फांसी देने के बाद बेहोश हो गया था ये जल्लाद, सबसे ज्यादा रिकॉर्ड भी इसी के नाम​

वहीं, पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधों के शक में आपस में झगड़ा हुआ. जिसके बाद पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी देखें: सफेद मोर के खूबसूरती का वीडियो हो रहा Viral, बार-बार देखने से खुद को नहीं रोक पाएंगे आप

ये भी देखें: Viral Video: घोड़े ने शख्स को गुस्से में मारी ऐसी दुलत्ती, देखकर हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

WATCH LIVE TV