close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रयागराज: गुजरात BJP के नेता जयंती भानुशाली की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

 इसी साल जनवरी में गुजरात बीजेपी के वरिष्ठ नेता जयंतीलाल भानुशाली की अज्ञात हमलावरों ने ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी थी.

प्रयागराज: गुजरात BJP के नेता जयंती भानुशाली की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार
पुलिस इस हत्याकांड में छबील पटेल के दो सहयोगी राहुल व वसंत पटेल को गिरफ्तार कर चुकी है.

प्रयागराज: गुजरात (Gujarat) बीजेपी नेता और पूर्व विधायक जयंतीलाल भानुशाली (Jayantilal Bhanushali) की ट्रेन में हत्या (Murder) के मामले में दो आरोपी प्रयागराज (Prayagraj) से गिरफ्तार किए गए हैं. पुलिस ने इस मामले में मनीषा गोस्वामी (Manisha Goswami) और सुर्जीत भाउ (Surjit Bhau) को गिरफ्तार किया है. कीडगंज थाना पुलिस ने गुजरात एसआईटी (Gujarat SIT) के साथ मिलकर की गिरफ्तारी की. बताया जा रहा है कि गुजरात एसआईटी आरोपियों को कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड पर गुजरात ले जाएगी. 

गौरतलब है कि इसी साल जनवरी में गुजरात बीजेपी के वरिष्ठ नेता जयंतीलाल भानुशाली की अज्ञात हमलावरों ने ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी थी. जांच के दौरान पुलिस ने खुलासा किया था कि इस हत्याकांड में बीजेपी के ही नेता छबील पटेल व मनीषा गोस्वामी शामिल थे. छबील पटेल हत्या के तीन दिन पहले ही विदेश भाग गए थे और मनीषा गोस्वामी फरार चल रही थी. पुलिस इस हत्याकांड में छबील पटेल के दो सहयोगी राहुल व वसंत पटेल को गिरफ्तार कर चुकी है. अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है.